logo-image

Vijay Deverakonda: अपने 100 फैंस के लिए सांता बने विजय देवेराकोंड़ा, उठाएंगे मनाली ट्रिप का खर्चा

साउथ के सुपरस्टार विजय देवेराकोंड़ा (Vijay Deverakonda) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 08 Jan 2023, 09:27 PM

New Delhi:

साउथ के सुपरस्टार विजय देवेराकोंड़ा (Vijay Deverakonda) को कौन नहीं जानता. एक्टर की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. लेकिन जितनी बड़ी एक्टर की फैन फॉलोइंग हैं उससे भी बड़ा एक्टर का दिल है. 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) स्टार विजय देवरकोंडा अपने फैंस के लिए बेहद उदार माने जाते हैं. एक्टर ने रविवार को अपनी देवरा सांता पहल पर एक नया अपडेट शेयर किया है. आपको बता दें कि, एक्टर विजय देवेराकोंड़ा ने एक पहल शुरु की है. जिसमें वह क्रिसमस और नए साल के जश्न के आसपास फैंस को रोमांचक उपहार पेश करते हैं. एक्टर ने अपने 100 फैंस के लिए हिमाचल प्रदेश में मनाली की ट्रिप का आयेजन कराएंगे. पांच दिवसीय सफर के दौरान, ये 100 फैंस मनाली जाएंगे और मंदिरों और मठों के दर्शन के अलावा पहाड़ों के जादू का अनुभव करेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

दरअसल, अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "हैप्पी न्यू ईयर, माई लव्स. यह एक 'देवरासंता अपडेट' है." वह आगे कहते हैं: "मैंने आपको बताया था कि मैं आप में से 100 को सभी खर्चों के भुगतान वाली यात्रा छुट्टी, भोजन, यात्रा, आवास पर भेजने जा रहा हूं. मैंने आप लोगों से पूछा कि आप कहां जाना चाहते हैं और हर पोल ने चुना पहाड़ों, इसलिए हम पहाड़ों पर जाते हैं." एक्टर ने आगे कहा  "मैं आप में से 100 को मनाली की 5 दिन की ट्रिप पर भेज रहा हूं! यदि आप 18 से कम हैं तो, इसके अलावा, मुझे खेद है कि आपको 18 से अधिक होना चाहिए, और आप मुझे फॉलो कर रहे हैं, बस संलग्न 'डेवेरा सांता गूगल दस्तावेज फॉर्म भरें और हम आप में से 100 को चुनने जा रहे हैं."

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor: तैमूर के साथ बेबी राहा से मिलने पहुंची करीना, पैपराजी ने किया स्पॉट

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, विजय ने कुछ साल पहले इस ट्रेडिशन की शुरुआत की थी. पहले साल में, उन्होंने हैदराबाद के जवाहरलाल नेहरू वास्तुकला और ललित कला विश्वविद्यालय का दौरा किया और सोशल मीडिया पर उनको फॉलो करने वाले 50 फैंस का चयन किया. उन्होंने बेतरतीब ढंग से चुने गए इन फैंस को पर्सनल रूप से गिफ्ट भी दिए. फिर अगले साल में, विजय ने एक वीडियो पोस्ट किया और अपने सभी फॉलोअर्स और फैंस से '#DevaraSanta' के साथ अपनी शुभकामनाएं देने को कहा. साथ ही, उन्होंने वादा किया कि वह कम से कम नौ या 10 इच्छाओं को पूरा करेंगे. फिर, 2022 की शुरुआत में, उन्होंने घोषणा की कि 100 विजेताओं के नाम क्रिसमस गिफ्ट के रूप में हर एक को 10,000 रुपये दिए जाएंगे.