logo-image

Kareena Kapoor: तैमूर के साथ बेबी राहा से मिलने पहुंची करीना, पैपराजी ने किया स्पॉट

दुनियाभर के लोग रविवार का दिन परिवार के साथ मनाते हैं. साथ ही, हमारे बी-टाउन के सितारों ने भी अपना वीकेंड कुछ इस तरह हि मनाया.

Updated on: 08 Jan 2023, 08:24 PM

New Delhi:

दुनियाभर के लोग रविवार का दिन परिवार के साथ मनाते हैं. साथ ही, हमारे बी-टाउन के सितारों ने भी अपना वीकेंड कुछ इस तरह हि मनाया. यह वीकेंड करीना कपूर खान, पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान ने साथ मिलके कपूर फैम-जैम अटेंड किया. जहां करीना ने पहली बार अपनी बहन, करिश्मा कपूर उर्फ ​​​​लोलो द्वारा अपने घर पर आयोजित एक 'दावत' की झलकियाँ शेयर कीं. वहीं परिवार को उनके और आलिया के नवजात बच्चे राहा कपूर से मिलने के लिए बांद्रा में रणबीर कपूर के घर पर भी देखा गया. 

आपको बता दें कि, रविवार दोपहर को, करीना ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की जिसमें उनकी बुआ रीमा जैन और कजिन बहन नताशा नंदा सोफे पर बैठी हुई थीं, जबकि पति सैफ अली खान और चचेरे भाई जहान पृथ्वीराज कपूर पीछे बैठे थे. करीना ने अपने पोस्ट में एक 'FamJam' GIF भी जोड़ा. करीना ने अपनी फैमिली के साथ खाने की तस्वीरें भी शेयर की और लिखा, "लोलो के घर की दावत."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

पपराजी ने आज करीना कपूर के साथ-साथ सैफ अली खान, तैमूर अली खान, करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर, कुणाल कपूर, उनके बेटे जहान पृथ्वीराज कपूर, रीमा जैन और पति मनोज जैन को भी करिश्मा कपूर के घर में स्पॉट किया.

यह भी पढ़ें - Ekta Kapoor:अपने फैशन सेंस को लेकर एकता कपूर हुई ट्रोल, उर्फी जावेद से की तुलना

हाल ही में, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने मुंबई के पैपराजी से अनुरोध किया कि वे उनकी बेटी राहा कपूर की तस्वीरें क्लिक न करें. उनका शनिवार को मुंबई के पैपराजी के साथ एक विशेष गेट-टुगेदर सेशन था, जहाँ उन्होंने उनसे अनुरोध किया कि वे अपनी बेटी राहा की तस्वीर तब तक न लगाएँ जब तक कि वह 2 साल की ना हो जाएं. साथ ही रणबीर ने वहां मौजूद कैमरामैन को राहा की तस्वीर भी दिखाई. बता दें कि, आलिया और रणबीर ने फोटोग्राफरों से वादा किया है कि सही उम्र और समय पर अपनी बेटी की तस्वीरें क्लिक करने देंगे.