logo-image

Ekta Kapoor:अपने फैशन सेंस को लेकर एकता कपूर हुई ट्रोल, उर्फी जावेद से की तुलना

प्रोड्यूसर और टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) शनिवार यानी 7 जनवरी को एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Riddhi Dogra) को उनके नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई देने उनके घर पहुंचीं हुई थीं.

Updated on: 08 Jan 2023, 07:30 PM

New Delhi:

प्रोड्यूसर और टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) शनिवार यानी 7 जनवरी को एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Riddhi Dogra) को उनके नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई देने उनके घर पहुंचीं हुई थीं. आपको बता दें कि, एकता की उनीक दोस्त के घर से कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उनकी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर कई पैपराजी अकाउंट्स द्वारा शेयर किए गए थे. हालाँकि, नेटिजन्स का ध्यान जिस चीज ने खींचा वह उनका पहनावा था और उनके 'खराब ड्रेसिंग सेंस' के लिए एकता की काफी आलोचना भी की जा रही है.

दरअसल, एक पैपराजी अकाउंट ने एकता को उनकी दोस्त के घर स्पॉट किया. वीडियो में एकता अपनी कार से बाहर निकलते हुए और कार्यक्रम स्थल के बाहर खड़े लोगों के लिए पोज देते हुए देखी जा सकती हैं. एकता के लुक की बात करें तो, वह काले और भूरे रंग की साटन की ड्रेस में न्यूड मेकअप के साथ नजर आ रही थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एकता कपूर अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए हुईं ट्रोल 
वायरल हो रही वीडियो में एकता कपूर की ड्रेस देखकर लोगों ने उनके फैशन सेंस पर काफी सवाल उठाए. यहां तक की नेटिज़न्स ने इसे "सबसे खराब" भी कहा. कई लोगों ने उनके ड्रेसिंग सेंस की भी आलोचना करते हुए उनकी तुलना उर्फी जावेद के फैशन चॉइस से भी की. 

यह भी पढ़ें - Sonakshi Sinha: फिनलैंड में बर्फ का मजा लेती नजर आईं सोनाक्षी, शेयर की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने लिखा, "इस तरह के कपड़े पहनने के लिए उसके पास बॉडी टाइप नहीं है. वह सूट और पैंटसूट में बहुत अच्छी लगेगी .. यह बस है", दूसरे नेटिजन ने लिखा, "ये तो उर्फी जावेद से भी सबसे खराब कपड़े पहने हैं". कुछ यूजर्स ने उनकी बांह पर सफेद पट्टियाँ भी देखीं और पूछा, "उसकी बाँह पर क्या है.. वह सफेद चीज?". एक अन्य ने लिखा, "सबसे खराब ड्रेसिंग सेंस." एक और यूजर ने लिखा, "भयानक पहनावा. उनके शरीर पर सूट नहीं कर रहा."