logo-image

Rashmika संग शादी की खबरों पर Vijay Deverakonda ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट हुआ वायरल

फिल्म 'पुष्पा द राइज' की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

Updated on: 22 Feb 2022, 12:07 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में आजकल साउथ के स्टार्स का बोलबाला है रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) से लेकर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) सभी की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. बीते कुछ दिनों से फिल्म 'पुष्पा द राइज' की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कयास लगाए जा रहे थे कि साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और रश्मिका एक दूसरे से शादी करने वाले हैं मगर अब इस पर खुद विजय देवरकोंडा का रिएक्शन आया है.

यह भी पढ़ें: शादी के बाद Farhan-Shibani की पहली Photo वायरल, मिठाइयां खिलाकर मनाया जश्न

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमेशा की तरह बकवास...क्या हम सिर्फ दा समाचार नहीं हैं'. विजय ने भले ही इस ट्वीट में शादी की खबरों के बारे में नाम नहीं लिया मगर फिर भी फैंस कयास लगा रहे हैं कि सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की स्टार विजय देवरकोंडा अपनी शादी की अफवाहों के बारे में बात कर रहे है. विजय देवरकोंडा के इस ट्वीट पर फैंस रिएक्ट भी कर रहे हैं. बता दें कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने दो सुपरहिट फिल्मों गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड में साथ काम किया है.