logo-image

शादी के बाद Farhan-Shibani की पहली Photo वायरल, मिठाइयां खिलाकर मनाया जश्न

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar ) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) शादी के बाद पति-पत्नी के तौर पर मीडिया से मिले और मिठाइयां बांटी

Updated on: 22 Feb 2022, 11:08 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर एंड फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) आखिरकार करीब 4 साल तक शिबानी दांडेकर  (Shibani Dandekar) को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने 19 फरवरी को खास अंदाज में शादी रचाई. मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बेटे फरहान अख्तर की शादी उनके खंडाला के आलीशान फार्महाउस पर हुई जहां बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए. शादी के बाद फरहान और शिबानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वो मीडिया कर्मियों को मिठाई खिलाते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: तीनों भाइयों पर प्यार लुटाती दिखीं सारा अली खान, जेह के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar ) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) शादी के बाद पति-पत्नी के तौर पर मीडिया से मिले और मिठाइयां बांटी. इस दौरान दोनों ट्रडिशनल आउटफिट में काफी रॉयल लग रहे थे. एक तरफ जहां फरहान सिल्क कुर्ता और जैकेट में काफी जंच रहे हैं वहीं शिबानी पिंक साड़ी और डायमंड जूलरी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फरहान-शिबानी की शादी में ऋतिक रोशन भी शामिल हुए थे जहां फरहान ने ऋतिक संग खूब डांस भी किया. फरहान और ऋतिक काफी अच्छे दोस्त हैं. शादी में पेस्टल और सफेद कपड़ों की थीम रखी गई थी दोनों ने निकाह या मराठी शादी नहीं की बल्कि एक Vow सेरेमनी रखी जिसमें दोनों ने अपने Vows (वचनों) को लिख लिया है और 19 फरवरी को एक-दूसरे और सभी मेहमानों के सामने पढ़ा. बता दें कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की ये दूसरी शादी है. फरहान की पहली शादी अधुना भबानी से हुई थी.