logo-image
लोकसभा चुनाव

Khuda Haafiz Trailer: विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' का दमदार ट्रेलर रिलीज

फारुक कबीर द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक-एक्शन-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ और उज्बेकिस्तान में हुई है. रोमांस और एक्शन से भरपूर फिल्म 'खुदा हाफिज' (Khuda Haafiz) के ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है

Updated on: 25 Jul 2020, 07:16 PM

नई दिल्ली:

Khuda Haafiz Trailer: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) की मच अवेटेड फिल्म 'खुदा हाफिज' (Khuda Haafiz) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फारुक कबीर द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक-एक्शन-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ और उज्बेकिस्तान में हुई है. रोमांस और एक्शन से भरपूर फिल्म 'खुदा हाफिज' (Khuda Haafiz) के ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. फिल्म के ट्रेलर को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अमित साध ने अपने नाम के फर्जी डिजिटल टीम ट्विटर अकाउंट को लेकर दी चेतावनी

फिल्म की कहानी समीर (विद्युत जामवाल) और नरगिस (शिवालिका ओबेरॉय) की है. नरगिस (शिवालिका ओबेरॉय) अच्छे करियर के लिए विदेश में काम करने का फैसला करती है. लेकिन विदेश पहुंचने के बाद नरगिस (शिवालिका ओबेरॉय) रहस्यमयी तरीके से गायब हो जाती है और समीर बेबस हो जाता है.

इसके बाद शुरू होता है विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का जबरद्त एक्शन. समीर (विद्युत जामवाल) अपनी पूरी ताकत के साथ अपनी पत्नी को ढूंढ़ने में लग जाता है. फिल्म के निर्देशक फारुक कबीर ने जबरदस्त डायरेक्शन किया है. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) की मच अवेटेड फिल्म 'खुदा हाफिज' (Khuda Haafiz) 14 अगस्त को डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म की लीड एक्ट्रेस की बात करें तो शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) ने फिल्म ये साली आशिकी के साथ अपना डेब्यू किया था.