News Nation Logo

विद्या बालन, प्रतीक गांधी जल्द ही आगामी रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा में करेंगे अभिनय

ख़बरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. फ़िलहाल शूटिंग की डेट फाइनल नहीं हुईं है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स जल्द ही शूटिंग की डेट फाइनल कर लेंगे. 

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 11 Nov 2021, 06:05:24 PM
Star Cast

Star Cast (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली :

अप्लॉज एंटरटेनमेंट (Applause Entertainment) और इलिप्सिस एंटरटेनमेंट (Ellipsis Entertainment) एक शानदार चौकड़ी के साथ लेकर आ रहा है एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा (romantic comedy drama) जिसमें मुख्य स्टार कास्ट होंगी विद्या बालन (Vidya Balan) जिनके साथ प्रतीक गांधी(Prateek Gandhi), इलियाना डी 'क्रूज़ (Illeana D’ Cruz) और भारतीय-अमेरिकी सनसनी सेंथिल राममूर्ति भी नज़र आने वाली हैं.  दर्शकों को फिल्म (Film)से उम्मीद है कि फिल्म बड़े पर्दे पर आग लगाने को पूरी तरह से तैयार है. विद्या बालन और प्रतीक गांधी के एक साथ आने से फिल्म सुर्खियां बटोर रही है. शीर्षा गुहा के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म की कहानी दो जोड़ों के इर्द-गिर्द घूमती है. 

फिल्म का नाम 

विद्या और प्रतीक की इस फ़िल्म का नाम लवर्स रखा गया है और ख़बरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. फ़िलहाल शूटिंग की डेट फाइनल नहीं हुईं है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स जल्द ही शूटिंग की डेट फाइनल कर लेंगे.  लवर्स को कथित तौर पर एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : Chhorii Teaser: Nushrat Bharucha की फिल्म का टीज़र आउट, देख के उड़ जाएंगे होश

फिल्म के कास्ट 

आपको बता दें कि जहां मेकर्स ने विद्या और प्रतीक के रूप में पहली जोड़ी को तो फ़ाइनल कर लिया है वहीं दूसरी ओर इलियाना और भारतीय-अमेरिकी सनसनी सेंथिल राममूर्ति भी नज़र आएंगे. खबरें यह भी आ रही हैं कि इसे 2022 की अंतिम ‘डेट मूवी’ के रूप में देखा जाएगा. विद्या बालन के काम की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'शेरनी' में नजर आई थीं, जिसमें विद्या बालन ने एक फील्ड फॉरेस्ट ऑफिसर की मुख्य भूमिका निभाई थी. वही दूसरी ओर प्रतीक गांधी अपनी आगामी फिल्म भवई (Bhavai) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. जबसे फिल्म की बात उठी है तबसे प्रतीक गांधी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. 



First Published : 11 Nov 2021, 06:05:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो