News Nation Logo

Chhorii Teaser: Nushrat Bharucha की फिल्म का टीज़र आउट, देख के उड़ जाएंगे होश

यह हॉरर फिल्म  26 नवंबर, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है. निर्माताओं ने सितंबर में फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की घोषणा की.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 11 Nov 2021, 04:03:02 PM
Chhorii Teaser

Chhorii Teaser (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली :

अभिनेत्री नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) ने मंगलवार को अपनी आगामी हॉरर फिल्म छोरी ( Horror Film Chhorii) का फर्स्ट लुक साझा किया था. छवि में, एक प्रेग्नेंट और परेशांन प्रतीत होने वाली नुसरत लंबी घास और वन्य जीवन से घिरी हुई है. दिलचस्प बात यह है कि नुसरत के ठीक आगे पानी के छोटे से कुंड में न केवल नुसरत का प्रतिबिंब दिखाई पड़ रहा हैं बल्कि तीन बच्चों का प्रतिबिंब भी मौजूद है जो नुसरत के साथ नहीं नज़र आ रहे हैं. निर्माताओं ने सितंबर में फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की घोषणा की, जिसमें बच्चों द्वारा गाए गए लोरी के साथ हंसते, चिल्लाते और डरावनी आवाज में गाया गया है. 

क्या है फिल्म की कहानी

यह एक हॉरर फिल्म है, जिसे लेकर नुसरत के फैंस काफी उत्साहित हैं. वहीं, फिल्म के टीजर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि नुसरत अपना घर बार छोड़कर भाग रही हैं. फिल्म की आधिकारिक सिनॉप्सिस में लिखा है, “छोरी एक आधुनिक, युवा जोड़े, साक्षी (नुशरत भरुचा) और हेमंत की कहानी है. साक्षी अपने पहले बच्चे के साथ आठ महीने की गर्भवती है. इस दंपति को अपने घर से बाहर निकाल दिया जाता है. वह शहर छोड़कर दूर निकल जाते हैं और गन्ने के खेतों के बीचों बीच स्थित एक घर में शरण लेते हैं. घर में एक बूढ़ा जोड़ा रहता है जिन्हें जितना बताया जाता है, वे उससे कहीं ज्यादा जानते हैं." 

यह भी पढ़ें: केबीसी 13 की सारी हदें पार, कपिल शर्मा और सोनू सूद ने बताई जब ये बात

छोरी कब होगी रिलीज़ 

यह हॉरर फिल्म  26 नवंबर, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है. निर्माताओं ने सितंबर में फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की घोषणा की, जिसमें बच्चों द्वारा गाए गए लोरी के साथ हंसते, चिल्लाते और डरावनी आवाज में गाया गया है.  

यह भी पढ़ें:  कंगना रनौत ने करण जौहर के लिए बढ़ाया दोस्ती का हाथ, कही बड़ी बात

नुसरत के अलावा इस फिल्म में मीता वशिष्ठ, राजेश जैस, सौरभ गोयल जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं. विशाल फ्यूरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज, विक्रम मल्होत्रा और जैक डेविस ने किया है. "छोरी" और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के बीच यह एक पहला प्रोजेक्ट है, जो मानसिक, डरावनी और अपसामान्य शैलियों पर केंद्रित फिल्में और शो बनाता है. 

 

First Published : 11 Nov 2021, 04:03:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.