logo-image

कंगना रनौत ने करण जौहर के लिए बढ़ाया दोस्ती का हाथ, कही बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. अक्सर वो कुछ ऐसा बोलती है या करती है. जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ जाती हैं. वो बॉलीवुड से जुड़े हुए राज या उससे जुड़ी हुई खबरें लोगों को साझा करती रहती हैं. और उन

Updated on: 11 Nov 2021, 11:48 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. अक्सर वो कुछ ऐसा बोलती है या करती है. जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ जाती हैं. वो बॉलीवुड से जुड़े हुए राज या उससे जुड़ी हुई खबरें लोगों को साझा करती रहती हैं. और उनके निशाने पर अक्सर करण जौहर (Karan Johar) रहते हैं. जिनपर वो अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आती है. और करण भी इस रेस पीछे नहीं रहते वो भी कंगना पर आए दिन तंज कसते हुआ नजर आते है. दरअसल हालही में पद्मश्री अवॉर्ड से कंगना को सम्मानित किया गया. जहां करण जौहर को भी आना था दोनों का समय अलग होने की वजह से वो आपस में टकरा नहीं पाए. जिसपर कंगना ने हालही में अपना बयान दिया है,  जो जमकर वायरल हो रहा है.

पद्मश्री अवॉर्ड के बीच कंगना रनौत की निगाहें ढूंढती रही करण जौहर को -

आपको बता दें बुधवार को कंगना एक इवेंट में पहुंची थी जहां उन्होंने कहा था कि, "अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मैंने करण जौहर को ढूंढने की कोशिश की लेकिन वो मुझे दिखाई नहीं दिए. शायद हमारा समय अलग-अलग रखा गया था ताकि हम एक दूसरे से न मिल पाएं." इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि अगर मिलती तो क्या करतीं? इस पर कंगना ने कहा, "बेशक हमारे बीच में कुछ मतभेद हो सकते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक वक्त में एक जगह नहीं हो सकते. मैं सभी तरह के लोगों के साथ रहने पर भरोसा करती हूं. मैं उनसे बात जरूर करती. कंगना का यह बयान जमकर  वायरल हो रहा है. 

यह भी जानें -मलाइका अरोड़ा ने ऐसा क्या पहना, जिससे लोगों को हुई हैरानी

शो कॉफी विद करण में कंगना गेस्ट बनकर पहुंती थी. जहां पर उन्होंने करण को नेपोटिज्म का सरताज बताया था. और उनका यह बयान भी काफी ज्यादा वायरल हुआ था. और इन्हीं सब वजह से दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी. जो कही ना कही देखने को मिल जाता है. और हालही में भी ऐसा हुआ.