logo-image

विद्या बालन लिपस्टिक उछाल चुटकी में बन गईं ग्लैमरस, देखें ये कमाल का Video

विद्या बालन (Vidya Balan) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका साधारण और ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है

Updated on: 08 Jun 2021, 10:21 AM

highlights

  • विद्या बालन ने ग्लैमरस अवतार में शेयर किया वीडियो 
  • विद्या जल्द ही फिल्म 'शेरनी' में नजर आने वाली हैं
  • फिल्म 'शेरनी' को अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित किया गया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. ज्यादातर साड़ी में नजर आने वालीं विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों वेस्टर्न ड्रेस में लोगों को दीवाना बना रही हैं. हाल ही में विद्या बालन (Vidya Balan) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका साधारण और ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. विद्या के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इसके अलावा विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेरनी' (Sherni) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बीते दिनों फिल्म के टीजर रिलीज के बाद इसका ट्रेलर सामने आया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी देखें: हल्दी-मेहंदी से लेकर फेरों तक, देखें यामी गौतम की शादी की Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या बालन (Vidya Balan) के वीडियो की बात करें तो इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'घर पर बैठे नए मेकअप हैक्स को सीखते हुए.' वीडियो में पहले विद्या बालन सिंपल बिना मेकअप वाले लुक में होती हैं, इसके बाद उनका मेकअप के साथ ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है. वीडियो में विद्या लिपस्टिक को उछालते ही ग्लैमरस लुक में आ जाती हैं. विद्या बालन (Vidya Balan) की इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं, साथ ही साथ फैंस इस पर कमेंट करते हुए विद्या की तारीफ भी कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

यह भी पढ़ें: PHOTO: नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत संग यूं मनाया पहला जन्मदिन

विद्या बालन (Vidya Balan) के करियर की बात करें तो फिल्म 'शेरनी' को अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित किया गया है. इस फिल्म में विद्या बालन मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में विद्या बालन (Vidya Balan) फॉरेस्ट ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं. विद्या बालन की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी. फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग मध्य प्रदेश में भी हुई है. विद्या ने साल 2005 में फिल्म 'परिणीता' के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था. इसके बाद विद्या बालन (Vidya Balan) ने कई फिल्में ऐसी कीं जो लीक से हटकर थीं.