logo-image

विद्या बालन के इस Video को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

तमिल परिवार में जन्मीं विद्या बालन (Vidya Balan) ने टीवी जगत से अपने करियर की शुरुआत की थी. विद्या बालन (Vidya Balan) ने महज 16 साल की उम्र में एकता कपूर के टीवी सीरियल हम पांच से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था

Updated on: 10 Nov 2021, 05:40 PM

highlights

  • विद्या बालन का वीडियो हुआ वायरल
  • विद्या के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं
  • विद्या को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं

 

 

 

नई दिल्ली:

'कहानी', 'डर्टी पिक्चर', 'इश्किया' और 'पा' जैसी फिल्मों से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं विद्या बालन (Vidya Balan) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. विद्या अपने स्टाइल सेंस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में विद्या बालन (Vidya Balan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस विद्या की तारीफ कर रहे हैं. विद्या का वीडियो में लुक देखकर फैंस खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो में विद्या मजेदार अंदाज में फैंस को अपने अलग-अलग लुक दिखा रही हैं.

विद्या बालन (Vidya Balan) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'दीवाली जा चुकी है? लेकिन मुझे इनमें से कोई भी लुक दिखाने का मौका नहीं मिला.' वीडियो में विद्या एक के बाद एक ड्रेस में नजर आती हैं और इनमें मॉडर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक तक शामिल हैं. विद्या के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Chhath Puja 2021: रतन राजपूत को खरना प्रसाद की आ रही याद, शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

मुंबई के चेम्बूर में तमिल परिवार में जन्मीं विद्या बालन (Vidya Balan) ने टीवी जगत से अपने करियर की शुरुआत की थी. विद्या बालन (Vidya Balan) ने महज 16 साल की उम्र में एकता कपूर के टीवी सीरियल हम पांच से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था. टीवी में विद्या ने भले ही डेब्यू कर लिया था लेकिन उनका सपना हमेशा से ही फिल्मो में काम करने का था. विद्या बालन (Vidya Balan) ने बॉलीवुड से पहले मलयालम और तमिल फिल्मों में ट्राई किया था लेकिन वहां विद्या असफल रहीं. बॉलीवुड में विद्या ने कई हिट फिल्में दी हैं. विद्या बालन (Vidya Balan) आखिरी बार फिल्म 'शेरनी' में नजर आई थी. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था.