News Nation Logo

Sherni Trailer: विद्या ने शेरनी बन लगाई दहाड़, आदमखोर शेर से होगा सामना

विद्या बालन (Vidya Balan) की आने वाली फिल्म 'शेरनी' का ट्रेलर (Sherni Trailer) रिलीज हो गया है. इस फिल्म का टीजर पहले रिलीज हो चुका है, जिसके बाद ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म 18 जून को रिलीज की जाएगी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 02 Jun 2021, 03:08:09 PM
Sherni Poster

Sherni Poster (Photo Credit: फोटो- @balanvidya Instagram)

highlights

  • जंगल में आदमखोर शेर की तलाश में निकली विद्या
  • स्थानीय लोगों के गुस्से का भी करना पड़ा सामना
  • 18 जून को अमेजन प्राइम रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली:

विद्या बालान (Vidya Balan) के फैंस के लिए खुशखबरी है. विद्या की आने वाली फिल्म 'शेरनी' का ट्रेलर (Sherni Trailer) रिलीज हो गया है. इस फिल्म का टीजर पहले रिलीज हो चुका है, जिसके बाद ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म ओटीटी के प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी. फिल्म 18 जून को रिलीज की जाएगी. यह फिल्म सिनेमाघरों के लिए बनायी गयी थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. इससे पहले विद्या की फिल्म 'शकुंतला' भी ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें- निशा रावल ने रो-रोकर सुनाई आपबीती, Video हुआ वायरल

बात शेरनी फिल्म की करें तो फिल्म में जंगल, जानवर और इंसानों के बीच रिश्तों की कहानी को दिखाया गया है. शेरनी के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. एक बार फिर विद्या बालन की इंटेंस एक्टिंग देखने को मिली है. विद्या एक फॉरेस्ट ऑफिसर के रोल में हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि जंगल के टाइगर इंसानों के लिए खतरा बन गए हैं. फिल्म के गाने भी एनर्जेटिक हैं. 

ट्रेलर देखकर लगता है कि शेरनी की कहानी सच्ची घटना पर आधारित हो सकती है. ट्रेलर में विद्या एक फॉरेस्ट ऑफिसर के किरदार में हैं, और एक आदमखोर शेर की तलाश में जुटी हुई हैं. शेर के आतंक के कारण उन्हें स्थानीय लोगों का गुस्सा भी झेलना पड़ता है. ऐसी घटनाएं अखबारों में अक्सर पढ़ने को मिल जाती हैं. आप अक्सर सुनते होंगे कि फलां जगह कोई शेर जंगल से निकलकर आबादी में पहुंच गया या उसने इंसानों पर हमला कर दिया. फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ऐसे मामलों की जिम्मेदारी संभालता है.

शेरनी में ऐसे ही एक किस्से को कहानी का आधार बनाया गया है, जिसमें एक शेर आदमखोर बन जाता है. अब उसे पकड़ना वन विभाग के लिए सबसे बड़ी चुनौती है. मगर जब यह जिम्मेदारी एक महिला अफसर को दी जाती है तो संदेह और संशय उठने लगते हैं. ट्रेलर में शरत सक्सेना को एक दिग्गज शिकारी के रूप में दिखाया गया है. इनके अलावा विजय राज, मुकुल चड्ढा, नीरज काबी, इला अरुण समेत कई कलाकार अहम किरदारों में हैं.

ये भी पढ़ें- 'कुंवारा बाप' हैं तुषार कपूर, शादी करने को लेकर कही ये बात

वहीं ट्रेलर लॉन्च के मौके पर विद्या बालन ने कहा कि 'जब से मैंने पहली बार शेरनी की कहानी सुनी है, तब से मैंने दुनिया को और आकर्षक खूबसूरत पाया है. साथ ही मैं जो किरदार निभा रही हूं, 'विद्या' कम शब्दों वाली लेकिन कई आयामों वाली महिला हैं. फिल्म एक संवेदनशील विषय से संबंधित है जो न केवल मानव-पशु के बीच, बल्कि मनुष्यों के बीच भी सम्मान, आपसी समझ और सह-अस्तित्व को छूती है. अमेजन प्राइम वीडियो के माध्यम से वैश्विक दर्शकों के लिए इस शानदार कहानी को लाने के लिए मुझे बहुत खुशी हो रही है.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Jun 2021, 02:49:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो