logo-image

Video : Mira Kapoor ने वीडियो में की ऐसी हरकत, देखकर Badshah नहीं रोक पाए अपनी हंसी

'कबीर सिंह' फेम शाहिद कपूर तो अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में जगह बनाए रहते हैं. लेकिन उनकी मैरिड लाइफ की कुछ कम चर्चा में नहीं रहती हैं.

Updated on: 04 Dec 2022, 01:22 PM

highlights

  • मीरा राजपूत ने शेयर की ऐसी स्टोरी
  • वीडियो में साथ दिखाई दिए मीरा और बादशाह
  • मीरा की ये हरकत देखकर निकल गई बादशाह की हंसी

नई दिल्ली:

'कबीर सिंह' फेम शाहिद कपूर तो अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में जगह बनाए रहते हैं. लेकिन उनकी मैरिड लाइफ की कुछ कम चर्चा में नहीं रहती हैं. क्योंकि एक्ट्रेस की वाइफ मीरा कपूर और वो खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जहां वे आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते नजर आते हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया, लेकिन उनकी हरकत देखकर वहां मौजूद बादशाह अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर शेयर किया है. जो इस समय वायरल हो रहा है. 

वीडियो में मीरा और बादशाह साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. जिसमें वो एक चिप्स के ब्रांड का ऐड करती दिखाई देती हैं. जिसे देखकर सिंगर बादशाह हंसने लगते हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा है, 'आज का दिन ग्लैड बैंगल्स के लिए.' गौरतलब है कि बीते दिनों मीरा अपने दिए स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में आ गई थी. जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें 'स्टार वाइफ' कहलाना बिल्कुल पसंद नहीं है! उनके इस बयान पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

यह भी पढ़ें- प्यार का चढ़ा ऐसा खुमार कि दोबारा Shahid Kapoor से शादी करने को Mira Rajput हुई तैयार

जेनिस सेक्युएरा के शो सोशल मीडिया स्टार सीजन 5 में बातचीत करते हुए मीरा ने 'स्टार किड' शब्द पर नाराजगी जताते हुए कहा, "हमें अब इसे खत्म करना चाहिए. शायद यह एक एसोसिएशन था, जिसकी जरूरत लोगों को खुद को याद दिलाने के लिए होती थी. लेकिन अगर आप इसे एक बच्चे के लिए इस्तेमाल करते हैं और स्टार किड कहते हैं, तो लोग नेपोटिज्म की वजह से 'स्टार किड' सुनना पसंद नहीं करते हैं."

यह भी पढ़ें- विदेश में Shahid Kapoor- Mira Rajput को याद आया बॉलीवुड, रीक्रिएट किया ये सीन

वो आगे कहती हैं, "लेकिन यह शब्द आज भी इस्तेमाल किया जाता है, जिसे अपना रास्त खोजने की जरूरत है. इसी तरह मैं एक स्टार वाइफ की अवधारणा को कभी नहीं समझ पाई, इसका क्या मतलब है?" इसके साथ ही उन्होंने ये सवाल किया कि किसी स्टार के पति को स्टार हसबेंड क्यों नहीं कहा जाता. वो कहती हैं, "ऐसे कई सेलिब्रिटी या स्टार हो सकते हैं, जिनकी पत्नी या पति हों, कोई भी स्टार हसबेंड नहीं कहता, तो स्टार वाइफ क्यों है?"