logo-image

इस बच्ची के सामने Nora Fatehi भी पड़ी फीकी, दिखा गजब का डांस

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को इस समय भला कौन नहीं जानता, जिन्होंने अपनी डांसिंग का जलवा बिखेरा है. लेकिन हाल ही में एक वीडियो सामने आयी है. जिसमें एक बच्ची का डांस देखकर नोरा के भी होश उड़ गए हैं.

Updated on: 07 Jun 2022, 07:18 PM

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को इस समय भला कौन नहीं जानता. उन्होंने अपनी डांसिंग का जादू हर किसी पर चलाया है. लोग उनकी डांसिंग स्टाइल के कातिल हैं. ऐसे में उन्हें अक्सर लोगों की तरफ से सराहना मिलती रहती हैं. लेकिन इस बीच एक वीडियो (Nora Fatehi viral video) सामने आया है. जिसमें एक बच्ची ने ऐसा डांस किया कि देखकर नोरा भी हैरान रह गई. वीडियो में उनके चेहरे पर हैरानी साफ देखने को मिल रही है. ये वीडियो इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी रख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि नोरा एक बच्ची के साथ बैठी होती हैं. जिसके बाद वो बच्ची नोरा का ही डांस स्टेप करके दिखाती है. बच्ची का डांस देखकर तो नोरा के होश ही उड़ जाते हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस उस बच्ची को हग कर लेती हैं. वहीं, इसके बाद वो एक और स्टेप करके दिखाती है. जो एक बार फिर नोरा को हैरानी में डाल देता है. वीडियो (Nora Fatehi dance video) में बैकग्राउंड देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी इवेंट की रिहर्सल का है. जो इस समय लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

यह भी पढे़- Nora Fatehi के चेले बने Shahid Kapoor! सीखा ये काम

बता दें कि बीते दिनों नोरा IIFA 2022 (Nora Fatehi at IIFA 2022) में अपने लुक के चलते चर्चा में थी. जिस दौरान उन्होंने ब्लू कलर का बेहद डीप नेक बॉडी फिटेड गाउन स्टाइल किया था. वहीं, उन्होंने इसके साथ बाल खोले हुए थे और मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया था. उनका ये अंदाज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया था. जिसकी हर किसी ने खूब तारीफ की थी. गौरतलब है कि एक अन्य वीडियो में नोरा एक्टर शाहिद कपूर (Nora Fatehi Shahid Kapoor) को डांस सिखाती हुई भी दिखाई दी थी. इस दौरान शाहिद ने भी मस्ती में नोरा का डांसिंग स्टेप करके दिखाया था. जिस पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था.