logo-image

Sara Ali Khan Post: सारा की शायरी से परेशान हुए विक्की कौशल, कह डाली ऐसी बात 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आने वाली हैं.

Updated on: 23 May 2023, 11:20 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखाई देंगी. साथ ही दोनो स्टार्स इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन्स में जोरों-शोरों से लगे हैं. बता दें कि, हाल ही में ही सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एख पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह अनोखे शायरी बोलती नजर आ रही हैं. लेकिन इन सब में सबसे दिलचस्प था उनके को-स्टार का रिएक्शन. 

आपको बता दें कि, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से  वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सौम्या एंड कप्पू इन जयपुर." इस वीडियो में सारा और विक्की को जयपुर में एक दुकान के अंदर देखा जा सकता है. सारा के अनुसार, दोनों "दुपट्टे को देख रहे हैं". इसके बाद, सारा और विक्की जयपुर के टूरिस्ट स्पॉट में से एक - हवा महल के सामने पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वे, फिर, एक जूती की दुकान पर जाते हैं. सारा ने सभी का अभिवादन किया और कहा, "नमस्ते दर्शनको, जैसा कि आप देख सकते हैं कि हम जयपुर में जूती की खरीदारी कर रहे हैं." सारा की शायरी सुनकर हैरान-परेशान नजर आ रहे विक्की कहते हैं, 'मुझे अब शायरी नहीं चाहिए.' दोनों स्टार्स के फैंस  को यह वीडियो बेहद क्यूट लगा और इन्होंने इसपर कई दिल को छू लेने वाले कमेंट्स भी किए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

यह भी पढ़ें - Gulshan Devaiah Statement : गुलशन ने किया विजय और तमन्ना के रिलेशन को कंफर्म, बोले- अच्छी केमिस्ट्री...

फिल्म के बारे में बात करें तो, 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) का निर्देशन लक्ष्मण उत्कर्ष ने किया है. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साईटेड हैं क्योंकि, 'जरा हटके जरा बचके' में सारा अली खान और विक्की कौशल पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे. यह फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.