logo-image

Gulshan Devaiah Statement : गुलशन ने किया विजय और तमन्ना के रिलेशन को कंफर्म, बोले- अच्छी केमिस्ट्री...

गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) वर्तमान में अपनी सीरीज दहाड़ की सफलता एंजॉय कर रहे हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा और सोहम शाह ने भी अहम भूमिका निभाई है. पॉजिटिव रिएक्शन के बीच, गुलशन ने हाल ही में विजय और तमन्ना के रिश्ते पर बात की है.

Updated on: 23 May 2023, 10:09 AM

नई दिल्ली :

गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) वर्तमान में अपनी सीरीज दहाड़ (Dahaad) की सफलता एंजॉय कर रहे हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा और सोहम शाह ने भी अहम भूमिका निभाई है. पॉजिटिव रिएक्शन के बीच, गुलशन ने हाल ही में विजय और तमन्ना भाटिया के रिलेशन के बारे में भी बात की. दहाड़ ट्रेलर लॉन्च के दौरान, गुलशन को तमन्ना (Tamannah Bhatia) के नाम से विजय को चिढ़ाते हुए देखा गया था, जिसके वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया था. उन्होंने खुलासा किया कि विजय ने जोक को 'स्पोर्टिंगली' लिया. गुलशन ने साझा किया, 'हां, मैंने तमन्ना को लेकर चिढ़ाया, जो वायरल हो गया.

उन्होंने इसरे मजाक के रूप में लिया. हम दोस्त हैं और हम एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं. मैं उसे कभी नीचे नहीं रखना चाहता. मुझे पता था कि मैं उसे थोड़ा चिढ़ा सकता हूं. यह सीमाओं के अंदर था.'

गुलशन Statement -

आगे जब गुलशन से पूछा गया कि क्या विजय और तमन्ना की डेटिंग की खबरें सच हैं तो उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ पता नहीं है. लेकिन उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा 'अच्छी केमिस्ट्री' है. 'मुझे कुछ पता नहीं है. मैं उनसे मिला भी नहीं हूं. मैंने सिर्फ मीडिया रिपोर्ट्स और उनकी एक साथ तस्वीरें देखी हैं और छेड़ना शुरू कर दिया है. लेकिन उनके लुक से, मेरे पुष्टि करने के बजाय, उनका चेहरा कुछ कहता है. कुछ तो है क्या है बिल्कुल पता नहीं. वे ऐसे दिखते हैं जैसे उनमें बहुत अच्छी केमिस्ट्री है. मुझे यकीन है कि इसका कुछ मतलब है.'

जानकारी के लिए बता दें कि विजय (Vijay Varma) और तमन्ना ने भले ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साध ली है, लेकिन उनका सोशल मीडिया पीडीए और डेट नाइट्स उनके अफवाह भरे रिश्ते के बारे में बहुत कुछ बयां करता है. वर्क फ्रंट की बात करें तो, गुलशन अगली बार जान्हवी कपूर के साथ उलझ में दिखाई देंगे. इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट. 

यह भी पढ़ें : Ray Stevenson Died : RRR एक्टर रे स्टीवेन्सन के निधन से टूटे राजामौली, पोस्ट शेयर कर किया याद