logo-image

बंद हुई विकी कौशल-सारा अली खान की फिल्म ‘द इम्मोर्टल  अश्वत्थामा’ फिल्म ?

प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला एंड टीम को 30 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ. दो साल से चल रही थी तैयारियां

Updated on: 29 Aug 2021, 01:29 PM

highlights

  • प्री-प्रोडक्शन में ही रॉनी ने खर्च कर दिए 30 करोड़ रुपये
  • बजट इतना बढ़ गया था कि मेकर्स इसे रिकवर नहीं कर पाते
  • महान योद्धा अश्वत्थामा के किरदार में दिखने वाले थे विक्की

 

 

 

 

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले कई दिनों से अपकमिंग फिल्म ‘द इम्मोर्टल  अश्वत्थामा’ के चलते सुर्खियों में है. हाल ही में ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ फिल्म को लेकर जो खबर आई थी फिल्म को बजट के कारण रोक दिया गया है, अब यह पूरी तरह सही साबित हो रही है. माना जा रहा है कि विकी कौशल और सारा अली खान की ‘द इम्मोर्टल  अश्वत्थामा’बंद होने जा रहा है? बजट के कारण फिल्म को ठंडे बक्से में रख दिया गया है. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. टीम ने प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है. माना जा रहा है कि प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला एंड टीम को 30 करोड़ रुपये का नुकसान हो गया है. अश्वत्थामा को लेकर दो साल से तैयारियां चल रही थी. टीम ने पूरे प्री-विज़ुअलाइजेशन पर काम भी कर चुका था. वीएफएक्स टीम के साथ कई बार मीटिंग भी हुई थी. फिल्म ‘द इम्मोर्टल  अश्वत्थामा’ बॉलीवुड में बन रही सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताई जा रही थी. फिल्म में जबरदस्त कास्ट शामिल करने के लिए मेकर्स ने अपनी तरफ से पूरा प्रयास किया था. निर्देशक आदित्य धर ने फिल्म में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका के लिए सुनील शेट्टी के साथ बातचीत शुरू की थी.

यह भी पढ़ें : जाने आखिर किसने लीक की कैट और विक्की कौशल के रोके की न्यूज

 

सूत्र ने कहा, "इस फिल्म का बजट इतना बढ़ता जा रहा था कि मेकर्स इसे सामान्य हालातों में भी रिकवर नहीं कर पाते। जैसे-जैसे प्री-प्रोडक्शन का काम आगे बढ़ता गया, बजट भी दिनों-दिन बढ़ता गया। आखिरकार मेकर्स ने महसूस किया कि 30 करोड़ रुपये के निवेश को छोड़ देना ही बेहतर होगा. अपने निवेशकों, एक्टर्स और निर्देशक के साथ बातचीत के बाद रॉनी ने फिल्म को ठंडे बस्ते में डालने का कठिन फैसला लिया.

भारी बजट में बनने वाली इस फिल्म के कई सीन में VFX तकनीक का इस्तेमाल किए जाने की योजना थी.  कहा जा रहा था कि विक्की फिल्म के लिए अपना वजन 120 किलो तक बढ़ाएंगे. विक्की को महाभारत के महान योद्धा अश्वत्थामा का किरदार निभाते के लिए साइन किया गया था. कुछ समय पहले विक्की ने ने फिल्म की तैयारियों की तस्वीर शेयर की थी. इसमें विक्की कौशल प्रोस्थेटिक में ढके नजर आए थे. यह तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी. बात करें द इम्मोर्टल अश्वत्थामा की तो इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा सारा अली खान भी नजर आने वाली हैं.ये पहली बार होगा जब सारा और विक्की एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.