News Nation Logo
Banner

जाने आखिर किसने लीक की कैट और विक्की कौशल के रोके की न्यूज

किसी करीबी ने ही फैलाई झूठी खबर ,विक्की कौशल संग कैट के रोके की

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 22 Aug 2021, 12:07:20 PM
KATRINA KAIF

KATRINA KAIF (Photo Credit: NewsNationTV)

मुंबई:

विक्की कौशल संग रिश्ते को लेकर कैटरीना कैफ ने अभी तक कुछ साफ नहीं किया लेकिन फैंस को लग रहा है कि वो शादी के बंधन में बधने को तैयार. ऐसे अफवाहों की वजह से दोनो स्टार को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है. अभी हालहि में दोनो स्टार के रोके की खबर भी सामने आई जोकि पूरि तरह गलत साबित हुई.  आखिर सवाल यह भी उठता है . यह खबर किसने वायरल की ? आपको बतादें जिसने विक्की और कैटरीना की सगाई की अफवाह फैलाई है. दरअसल माना जा रहा है कि इस कपल के किसी करीबी ने ही ये खबर मीडिया तक पहुंचाई थी. हालांकि बाद में ये खबर गलत साबित हुई लेकिन तबतक बॉलीवुड के गलियारों में जबरदस्त चर्चा का सबब बन चुकी थी. दरअसल ट्रेंड की मानें तो कई बार गुपचुप रिलेशन में रहने वाले स्टार्स की पीआर टीम ही ऐसी खबरों को मीडिया तक पहुंचाती है. ताकि इसके बाद ये स्टार कपल बेझिझक होकर पब्लिक प्लेस में मिल सकें.इसके साथ ही आपको हम यह बतादें कि बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा कैटरीना कैफ इस समय अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा चर्चा बटोर रही है. फैंस कैट और विक्की कौशल के  रिश्ते का सच जानने के लिए बेकरार बैठे हैं हालाकि बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कटरीना कैफ ने कभी भी विकी कौशल के साथ अपने रिलेशनशिप को कन्‍फर्म नहीं किया है।हालहि में यह खबर आई थी कि सोशल मीडिया पर उनके रोमांस की चर्चा लोगों के बीच होती रहती है।कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों ने छोटी सी रोका सेरिमनी की और अब वे ऑफिशली इंगेज्‍ड हैं। हालांकि, इसमें सच्‍चाई नहीं है।इससे पहले यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और इंटरनेट पर इसकी चर्चा शुरू हो गई। यूजर्स विकी और कैट की इंगेजमेंट की खबरों पर अपने रिऐक्‍शन्‍स शेयर करने लगे जो कि बेहद मजेदार हैं।

 

यह भी पढ़े :नॉयर फिल्म बनाना हमेशा से मेरी इच्छा सूची में था : वासन बाला


बता दें, कैट और विक्की अक्‍सर पार्टियों और अलग-अलग इवेंट्स पर साथ में देखे जाते हैं।हाल ही में दोनों ऐक्‍टर्स को 'शेरशाह' की स्‍क्रीनिंग पर स्‍पॉट किया गया था। दोनों ही कैमरे से बचते नजर आए लेकिन स्‍क्रीनिंग के कटरीना कैफ और विक्की कौशल लंबे समय से मीडिया के साथ लुका-छिपी खेल रहे थे, जाहिर तौर पर अपने रिश्ते को शांत रखने के लिए। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, लेकिन अभी तक वह अफवाहों को लेकर कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं बोले हैं। कुछ दिन पहले शेरशाह की स्क्रीनिंग पर भी उन्होंने मीडिया को चकमा देने की कोशिश की थी। अब ताजा अफवाह यह है कि कटरीना और विक्की ने एक गुप्त समारोह में सगाई कर ली है।
हालांकि दोनों की सगाई की अफवाह के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अफवाहों के आधार पर ही नेटिज़न्स सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कर रहे हैं।

  • HIGHLIGHTS
  • किसी करीबी ने ही अफवाह फैलाई कैटरीना और विक्की कौशल के रोके की 
  • कटरीना कैफ और विक्की कौशल को शेरशाह' की स्‍क्रीनिंग पर स्‍पॉट किया गया था
  • फैंस कैट और विक्की कौशल के  रिश्ते का सच जानना चाहतें हैं

 

First Published : 22 Aug 2021, 12:07:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×