logo-image

नॉयर फिल्म बनाना हमेशा से मेरी इच्छा सूची में था : वासन बाला

नॉयर फिल्म बनाना हमेशा से मेरी इच्छा सूची में था : वासन बाला

Updated on: 28 Jul 2021, 04:40 PM

मुंबई:

बुधवार को उनकी आगामी कॉमेडी थ्रिलर मोनिका, ओ माई डालिर्ंग की घोषणा के बाद, फिल्म निर्माता वासन बाला का कहना है कि वह हमेशा एक नोयर फिल्म बनाना चाहते थे।

फिल्म में राजकुमार राव, हुमा एस. कुरैशी, राधिका आप्टे, सिकंदर खेर, भगवती पेरुमल, आकांक्षा रंजन कपूर, सुकांत गोयल और जैन मैरी खान हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, वासन ने कहा, एक नॉयर फिल्म बनाना हमेशा मेरी इच्छा सूची में था और इसे नेटफ्लिक्स के लिए माचिस शॉट्स के साथ बनाना इसे एक बिल्कुल आकर्षक संयोजन बनाता है। यह लालच, प्यार, विश्वासघात, क्रोध और सबसे महत्वपूर्ण मेरे पास एक योजना है के रूप में सिनेमा की रोमांचक खोज को इंजीनियर करने के लिए गठबंधन करती।

फिल्म माचिस शॉट्स द्वारा निर्मित है और नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।

माचिस शॉट्स की निर्माता सरिता पाटिल ने कहा, यह फिल्म दो कारणों से हमारे लिए खास है। हम नेटफ्लिक्स के साथ मैचबॉक्स शॉट्स के पहले सहयोग के बारे में उत्साहित हैं और दूसरा हम वासन बाला को कई सालों से जानते हैं और यह एक खुशी की बात है।

नेटफ्लिक्स इंडिया की निदेशक प्रतीक्षा राव ने कहा, एक मनोरम कहानी, एक अविश्वसनीय कलाकार और एक शैली जिसे हम पर्याप्त नहीं पा सकते हैं। जैसा कि हम देश भर से विविध कहानियों को लाने के लिए अपनी फिल्म स्लेट का विस्तार करते हैं, हम सहयोग करने के लिए उत्साहित है।

ब्लैक कॉमेडी और वाइट कोलर अपराध मोनिका, ओ माई डालिर्ंग में टकराते हैं, जिसमें एक युवक कुछ असंभावित सहयोगियों के साथ इसे बड़ा बनाने की पूरी कोशिश करता है और सही हत्या को दूर करने के लिए एक शैतानी योजना बनाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.