News Nation Logo
Banner

Govinda Naam Mera trailer : ट्रेलर हुआ रिलीज, कास्ट की कमजोरी का होगा असर?

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Nov 2022, 05:36:40 PM
vicky kaushal sara ali khan kiara advani

Vicky, Sara and Bhumi Pednekar film Govinda Naam Mera trailer out (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • 'गोविंदा नाम मेरा' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • विक्की, सारा और भूमि साथ आने वाले हैं नजर
  • मिल रहा लोगों का ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली:  

विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर काफी बज बना हुआ था. लेकिन बीते दिनों पोस्टर रिलीज के बाद उनकी सारी उम्मीदें धरी-की-धरी रह गई. क्योंकि लोगों को फिल्म का पोस्टर पसंद नहीं आया. लीड कास्ट के लुक्स पर नेटिजन्स के मिलेजुले रिएक्शन्स देखने को मिले. इस बीच हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसका फैंस को काफी समय से इंतजार था. 

यह भी पढ़ें- BTS Photos : Sara Ali Khan ने की Vicky Kaushal की 'परफेक्ट बीवी' बनने की कोशिश, लेकिन उठ गया सवाल

यह भी पढ़ें- Post : Katrina Kaif की इस हरकत ने Vicky Kaushal के साथ सबकुछ कर दिया खत्म, फैंस हो रहे निराश!

फिल्म के ट्रेलर को विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पेज से भी शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि विक्की यानी गोविंदा अपनी पत्नी भूमि से परेशान हैं. इस बीच क्राइम भी दिखाया जाता है. जिसमें विक्की और उनकी गर्लफ्रेंड कियारा फंस जाते हैं. यहां तक कि दोनों को जेल भी जाना पड़ता है. ट्रेलर में विक्की और कियारा के बीच का डांस, रोमांस भी देखने को मिलता है. पोस्ट को कुछ ही समय में ढेर सारे लोगों ने देख लिया है. साथ ही लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन्स भी देखने को मिल रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

शशांक खैतान के निर्देशन में बनी ये फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' इसके लीड कैरेक्टर गोविंदा की जिंदगी पर आधारित है. जो अपनी वाइफ यानी भूमि पेडनेकर और गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के बीच अपने समय और प्यार को बांटता दिखाई देगा. ये फिल्म ड्रामा, कन्फ्यूजन, थ्रिल और खूब सारी हंसी से भरी होने वाली है. ऐसे में फैंस इसके लिए एक्साइटेड तो हैं. लेकिन इसके साथ ही लोगों के मन में सवाल हैं कि कहीं ये फिल्म कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो' की तरह तो नहीं होने वाली है. जिसमें इस बार की तरह ही भूमि उनकी पत्नी का किरदार निभाती हैं. जबकि अनन्या पांडे उनकी गर्लफ्रेंड के तौर पर दिखाई देती हैं. खैर, वो तो देखने वाली बात होगी. आपका इंतजार 16 दिसम्बर, 2022 को खत्म होगा, क्योंकि इस दिन फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

First Published : 20 Nov 2022, 05:36:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.