News Nation Logo

Govinda Naam Mera : Vicky Kaushal ने धुला 'टाइपकास्ट' होने का दाग! आंसूओं के बिना ऐसा रहा एक्सपीरियंस

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Nov 2022, 11:44:09 PM
Vicky Kaushal

Vicky Kaushal shooting experience with Govinda Naam Mera (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • विक्की कौशल ने बताया शूटिंग के दौरान का एक्सपीरियंस
  • इस फिल्म में न रोकर काफी खुश हैं एक्टर 
  • 'गोविंदा नाम मेरा' से धुल गया टाइपकास्ट होने का दाग

नई दिल्ली:  

विक्की कौशल की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' फिलहाल चर्चा में बनी हुई है. जिसको रिलीज से पहले ही मिलेजुले रिएक्शन्स मिल रहे हैं. पोस्टर देख लोगों को स्टारकास्ट का लुक तो पसंद नहीं आया, लेकिन आज ट्रेलर रिलीज के बाद लोगों के पॉजीटिव रिस्पॉन्स देखने को मिले हैं. मूवी का ट्रेलर तो आपने देख ही लिया होगा. ऐसे में फिलहाल हम इस पर बात नहीं करने वाले हैं, बल्कि आपको इसके साथ हुए विक्की के अनुभव के बारे में बताने वाले हैं. कहा जा रहा है कि 'गोविंदा नाम मेरा' के साथ उन्होंने खुद पर टाइपकास्ट होने का लगा दाग भी धुल दिया है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस 'राजी', 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'सरदार उधम' जैसी फिल्मों से पहचान मिली है. जिनमें विक्की ने काफी इंटेंस किरदार निभाया है. ऐसे में लोगों का कहना था कि विक्की एक जैसे ही किरदार निभा रहे हैं. लेकिन अपनी इस अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में उनका मस्ती भरा अंदाज देखने को मिलने वाला है. जिसकी शूटिंग के दौरान एक्टर का कैसा एक्सपीरियंस रहा, इस बारे में उन्होंने खुद ही बताया है. 

यह भी पढ़ें- BTS Photos : Sara Ali Khan ने की Vicky Kaushal की 'परफेक्ट बीवी' बनने की कोशिश, लेकिन उठ गया सवाल

विक्की ने कहा, "स्टोरी सुनने के एक साल पहले शशांक ने मुझसे कहा था कि वह मुझे ध्यान में रखते हुए 'पागल' (जंगली) कर देने वाली स्क्रिप्ट लिख रहे हैं! इसके अलावा मैं कुछ नहीं जानता था. बाद में उन्होंने कहानी सुनाई. मैं एक ऐसी फिल्म करना चाहता था, जहां मुझे रोना न पड़े. इस फिल्म में ये दुख आखिरकार खत्म हो गया. मैं बहुत खुश था."

यह भी पढ़ें- Statement : Vicky Kaushal नहीं हैं Katrina Kaif की खुशी, बल्कि...

उन्होंने आगे कहा, “जब भी मैं पंजाब में अपनी मौसी या चाचा (चाचा और चाची) से मिला करता था, तो वे हर फिल्म के बाद कहते, 'बहुत अच्छी एक्टिंग की है, लेकिन नाच-गाना कब करेगा तू?'तो आखिरकार, वह फिल्म आ ही गई!' आपको बता दें कि एक्टर ने ये बातें फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कहीं. जहां एक्टर के साथ कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर और करण जौहर मौजूद थे.

First Published : 20 Nov 2022, 11:44:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.