logo-image

Statement : Vicky Kaushal नहीं हैं Katrina Kaif की खुशी, बल्कि...

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं.

Updated on: 19 Oct 2022, 10:04 PM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' (Katrina Kaif in phone bhoot) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसके प्रमोशन के लिए वो जगह-जगह पहुंच रहीं हैं. लेकिन फिलहाल वो इस वजह से नहीं, बल्कि अपने दिए एक बयान की वजह से चर्चा में आ गई हैं. जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal) एक्ट्रेस की खुशी नहीं हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम इस आर्टिकल में जानने वाले हैं. 

आपको बता दें कि कैटरीना (Katrina Kaif interview) ने इस बारे में अपने एक इंटरव्यू में बात की है. जब उस दौरान कैट से उनकी जिंदगी के सबसे बड़े सबक के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, "जिंदगी में मैंने खुद की खुशी के लिए दूसरों पर निर्भर नहीं रहना सीखा है, क्योंकि वे दे भी सकते हैं या नहीं. मुझे नहीं लगता कि इसके लिए कोई दूसरा इंसान जिम्मेदार है. खुशी की भावना अंदर से आनी चाहिए और इसे अपने हाथ में रखना चाहिए. हमारे जीवन में उतार-चढ़ाव और अच्छे-बुरे दिन आते हैं. हम हमेशा अपने अनुभवों को नहीं चुन सकते हैं, लेकिन हमें क्या प्रतिक्रिया मिल रही है, हम ये चुन सकते हैं. और यह मेरा प्रयास है कि खुशी और संतोष की भावना मेरे अंदर से आए, न कि मेरे आसपास के लोगों के कामों और प्रतिक्रियाओं पर आधारित नहीं है."

उन्होंने (Katrina Kaif latest statement) आगे कहा, "जीवन में कभी-कभी आप सफल होंगे और कभी-कभी असफल होंगे. लेकिन लक्ष्य हमेशा अपने पैरों पर खड़ा होने और फिर से प्रयास करने का होना चाहिए. ऐसे दिन होते हैं, जब मैं बहुत ज्यादा तनाव में होती हूं और खुद को शांत करने में असफल हो जाती हूं. लेकिन फिर दिन के अंत में खुद से कहती हूं, 'सब ठीक है. हम केवल इंसान हैं'. लेकिन मैं कोशिश करूंगी कि ऐसे समय में भी खुद को शांत रख सकूं. हम बस इतना ही कर सकते हैं, है ना? अपने इरादों के साथ स्पष्ट रहें.'' कैटरीना का बयान सुनने के बाद लोगों को उनके पति विक्की कौशल की याद आ गई है. साथ ही कुछ लोग मजाकिया कमेंट कर रहे हैं कि कैटरीना के लिए विक्की कुछ भी नहीं हैं.