logo-image

Vicky Kaushal ने शादी के बाद इस लुक के साथ की काम पर वापसी, देखें तस्वीर

न्यूली मैरिड कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के मुंबई लौटने के बाद अब एक्टर काम पर लौट आए हैं. विक्की ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट के जरिये एक अलग ही अंदाज़ में शूटिंग दोबारा शुरू करने की बात बताई है.

Updated on: 18 Dec 2021, 03:20 PM

नई दिल्ली :

न्यूली मैरिड कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के मुंबई लौटने के बाद अब एक्टर काम पर लौट आए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने काम पर जाते वक्त की एक तस्वीर शेयर कर दी है. दरअसल, विक्की ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट के जरिये एक अलग ही अंदाज़ में शूटिंग दोबारा शुरू करने की बात बताई है. वहीं, तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि विक्की ने अपनी आगामी फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग को शुरू कर दिया है. हालांकि उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि वो किस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt Ranbir Kapoor Marriage: क्या रणबीर आलिया 2022 में शादी करेंगे?

फोटो में अभिनेता ब्लैक कलर के हुडी और ब्लैक कलर के टैप औऱ डार्क सन ग्लाजसेज लगाए नजर आ रहे हैं. तस्वीर को साझा कर विक्की ने कैप्शन लिखा, 'पहले टी उसके बाद शूटिंग.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बता दें कि, हाल ही में उन्होंने अभिनेत्री फातिमा सनाशेख और सान्या मल्होत्रा के फिल्म सैम बहादुर जॉइन करने पर खुशी जताते हुए फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार के साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसमे वो दोनों अभिनेत्री के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं और फिल्म निर्देशक उनके पिछे खड़ी हुई दिख रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

फिल्म सैम बहादुर साल 1971 में हुई भारत-पाक युद्ध के नायर देश सश्क्त आर्मी चीफ और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है. फिल्म में विक्की कौशल सैम की भूमिका निभा रहे हैं. वही अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा उनकी पत्नी सिल्लू मानेकशॉ और फतिमा सनाशेख भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं.

                         

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो सैम बहादुर के अलावा फिल्म 'शहीद उधम सिंह' में नजर आने वाले हैं. साथ ही विक्की आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में महाभारत के यौद्धा अश्वत्थामा के किरदार में निभा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सारा अली खान नजर आने वाली हैं.