logo-image

Sam Bahadur : विक्की कौशल को आई देश के जवानों की याद, शेयर किया वर्कआउट वीडियो

विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर 1 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी. एक्टर ने हाल ही में आईएमए कैडेटों के 10 राउंड पुशअप्स करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 25 Nov 2023, 08:05 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर (Movie Sam Bahadur) की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. रिलीज से पहले अभिनेता पूरी एनर्जी के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में, विक्की ने सोशल मीडिया पर आईएमए कैडेट्स का 10 राउंड नक्कल पुशअप्स करते हुए एक वीडियो साझा किया है. उन्होंने इसके पीछे की दिलचस्प कहानी का भी खुलासा किया है. आज, 25 नवंबर को, विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर भारतीय सैन्य अकादमी के कैडेटों का पुशअप्स करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

10 राउंड पुशअप्स के साथ अपना अभ्यास पूरा किया

अभिनेता (Vicky Kaushal) ने खुलासा किया कि उन्होंने उनके साथ आईएमए में सैम बहादुर (Movie Sam Bahadur) का एक सीक्वेंस शूट किया था, जहां उन्होंने 10 राउंड पुशअप्स के साथ अपना अभ्यास पूरा किया. इसके बाद फिल्म (Sam Bahadur)की टीम के लिए पैकिंग के बाद पुशअप्स करना एक रस्म बन गई. उन्होंने कहा, फिल्म के इम्पॉटेंट में से एक के लिए कैडेटों के साथ भारतीय सैन्य अकादमी में शूटिंग की. उन्होंने कहा कि वे 10 पुशअप्स के साथ अपना समाप्त करेंगे. इसलिए यह मेरे लिए भी एक रिट्यूचल बन गया.

विक्की ने गोरखाओं के साथ खुकुरी डांस किया

आगे एक्टर (Vicky Kaushal) ने कहा, चाहे हम शूटिंग के लास्ट में कितने भी थके हो. 'पैक अप' तभी कहा जाएगा, जब मैंने उनके साथ 10 नकल पुशअप्स करुंगा. आईएमए में ऐसे लड़के है जो सबसे डिसिप्लिन और इंस्पायरींग है. पिछले हफ्ते विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह गोरखाओं के साथ खुखुरी डांस करते नजर आ रहे थे. अभिनेता ने इसे प्रिविलेज बताया और कहा कि उन्हें 'प्राउड ब्लेस' है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

यह भी पढ़ें- जवान और टाइगर 3 में अपने किरदार को लेकर रिधि डोगरा ने जताई निराशा!, कहा- 'अब मुझे बड़े रोल की जरूरत है'

फिल्म सैम बहादुर के बारे में 

सैम बहादुर मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित और मेघना और भवानी अय्यर द्वारा लिखित है. यह फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है, जिन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध और बांग्लादेश की मुक्ति के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है, लोगों ने विक्की कौशल की एक्टिंग की भी तारीफ की है. यह 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें- Randeep Hooda Wedding: अब शादी की डेट के बाद गेस्ट लिस्ट आई सामने, ये लोग होंगे शामिल