logo-image

Randeep Hooda Wedding: अब शादी की डेट के बाद गेस्ट लिस्ट आई सामने, ये लोग होंगे शामिल

रणदीप हुडा और लिन लैशराम इस सप्ताह के अंत में लिन के गृहनगर मणिपुर के लिए रवाना होंगे. यह एक पारंपरिक शादी होगी जिसमें सभी रीति-रिवाजों का पालन किया जाएगा.

Updated on: 25 Nov 2023, 05:33 PM

नई दिल्ली:

रणदीप हुडा (Randeep Hooda) और मॉडल-एक्ट्रेस लिन लैशराम (Lin Laishram) अपनी आगामी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अब रणदीप और लिन ने खुद एक बयान जारी कर अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया है. उन्होंने बताया कि उनकी शादी इंफाल, मणिपुर में होगी, जिसके बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा. रणदीप हुडा ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी को लेकर जानकारी शेयर की है. हालांकि कल एक फैन पेज की तरफ से कपल की शादी को लेकर अपडेट सामने आया था, जिसमें बताया गया था कि ये कपल 29 नवंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे.

साथ ही अब शादी की गेस्ट लिस्ट को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है. उनके विवाह समारोह के बारे में और अधिक जानकारी देते हुए रणदीप ने एक इंस्टाग्राम नोट में लिखा है, “हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर 2023 को इम्फाल, मणिपुर में होगी और उसके बाद मुंबई में एक रिसेप्शन होगा, जैसा कि हम इस जर्नी पर निकलने के लिए तैयार हैं, हम संस्कृतियों के इस मिलन के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं, जिसके लिए हम हमेशा ऋणी और आभारी रहेंगे. प्यार और रोशनी में, लिन और रंदीप.

ये भी पढ़ें-Animal : संदीप रेड्डी वांगा ने बॉबी देओल को दिखाया रणबीर कपूर से ज्यादा खतरनाक, डायरेक्टर ने बताई इसकी वजह

मणिपुरी जोड़े में नजर आएगा कपल

रणदीप हुडा और लिन लैशराम इस सप्ताह के अंत में लिन के गृहनगर मणिपुर के लिए रवाना होंगे. यह एक पारंपरिक शादी होगी जिसमें सभी रीति-रिवाजों का पालन किया जाएगा. डिजाइनर पोशाक के बजाय यह जोड़ा पारंपरिक मणिपुरी शादी का जोड़ा पहनेगा. "उनकी शादी बिना फिल्मी तड़का के होगी. शादी में मणिपुरी खाने से लेकर मणिपुरी सिंगर तक राज्य की संस्कृति का गुणगान किया जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

28 नवंबर से शुरू होगा कार्यक्रम

शादी समारोह दो दिवसीय कार्यक्रम होगा और उत्सव 28 नवंबर से शुरू होगा. यह एक अंतरंग समारोह होगा, जिसमें केवल उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. उनकी शादी की थीम पौराणिक होगी. लिन लैशराम को मैरी कॉम, रंगून और हाल ही में जाने जान जैसी फिल्मों में देखा गया था. इस बीच, उनके वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो, रणदीप हुड्डा अगली बार स्वातंत्र्य वीर सावरकर और तेरा क्या होगा लवली में दिखाई देंगे.