logo-image

Animal : संदीप रेड्डी वांगा ने बॉबी देओल को दिखाया रणबीर कपूर से ज्यादा खतरनाक, डायरेक्टर ने बताई इसकी वजह

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल कुछ ही दिनों में रिलीज हो जाएगी. फिल्म में बॉबी देओल भी अहम भूमिका में हैं और शारीरिक रूप से प्रभावशाली दिखते हैं. उस लुक को पाने के लिए उन्होंने कुछ खास चीजें कीं है.

Updated on: 25 Nov 2023, 04:57 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना-स्टारर एक्शन क्राइम फिल्म एनिमल इस साल की मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्मों में से एक है. फिल्म में बॉबी देओल भी हैं, जो लीड रोल में हैं. हाल ही में उनके पर्सनल ट्रेनर प्रज्वल शेट्टी ने बताया कि डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी के मुताबिक बॉबी के शरीर में कैसे बदलाव किए गए. एनिमल के ट्रेलर और टीज़र में खलनायक की भूमिका निभा रहे बॉबी देओल काफी उत्साहित दिख रहे हैं. उन्हें रणबीर कपूर के किरदार से लड़ते हुए देखा जा सकता है. 

रणबीर कपूर से भी ज्यादा खतरनाक दिखें बॉबी देओल

एक इंटरव्यू में, उनके पर्सनल ट्रेनर, प्रज्वल शेट्टी ने बताया कि अभिनेता ने यह लुक कैसे हासिल किया. उन्होंने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी चाहते थे कि बॉबी रणबीर कपूर से ज्यादा चौड़े दिखें. उन्होंने आगे कहा कि डायरेक्टर ने मुझसे पहले ही कहा था कि इस फिल्म में बॉबी को रणबीर की तुलना में अधिक चौड़ा और बड़ा दिखना चाहिए. बॉबी के शरीर को अधिक मांसलता और आकार दिखाने की जरूरत थी. 

यह भी पढ़ें- The Archies : फिल्म की शूटिंग के दौरान जोया अख्तर को हुआ ये एहसास, डायरेक्टर ने किया खुलासा

बॉबी ने शरीर में बदलाव के लिए काफी मेहनत की

जिसके बाद हमने इन आदेशों का लगन से पालन किया. हमारे प्रयास इतने गहन थे कि उनका शरीर चौड़ा हो गया. उनका वजन 85 से 90 के बीच है, इसके लिए बॉबी ने डाइट फॉलो की और खूब मेहनत की. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि बॉबी ने फिट होने के लिए चार महीने तक मिठा खाना छोड़ दिया था. शेट्टी ने कहा कि संदीप रिजल्ट से शॉक रह गए थे. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर बॉबी देओल ने खुलासा किया कि इस भूमिका के लिए संदीप ने उनसे संपर्क किया था.

बॉबी देओल ने बताया कि उन्हें एनिमल कैसे मिला

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर बॉबी देओल ने खुलासा किया कि इस भूमिका के लिए संदीप ने उनसे संपर्क किया था, जिन्होंने उन्हें उस समय की तस्वीर दिखाई थी जब बॉबी सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग खेल रहे थे. बॉबी ने कहा, तो वहां एक फोटो खिंची गई थी. उन्होने मुझे वह वीडियो दिखाया और कहा मैं आपको इसके लिए लेना चाहता हूं क्योंकि आपकी ये जो फोटोग्राफ है, इसमें जो आपकी व्यक्ति है, वो मुझे चाहिए. मैंने कहा चलो बेकरारी के दिन काम आएंगे.