logo-image

कौशल परिवार की बहू बनीं कैटरीना कैफ, सवाई माधोपुर में लिए सात फेरे

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में महफिल जमाने के लिए गुरदास मान, आस्था गिल और हार्डी संधू समेत कई सिंगर शामिल हुए हैं

Updated on: 09 Dec 2021, 06:34 PM

highlights

  • कैटरीना और विक्की ने रचाई शादी
  • शाम में हैं दोनों की शादी की पार्टी
  • शादी में शामिल हुए कई सेलेब्स

नई दिल्ली:

Vicky Katrina Wedding: बॉलीवुड के मोस्ट लव्ड कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आखिरकार जनम-जनम के लिए शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा में होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में हिंदू रीति रिवाज से ब्याह रचाया है. शादी के दौरान कैटरीना कैफ जहां लाल रंग के लहंगे में नजर आईं वहीं विक्की कौशल ने लहंगे से मैचिंग का लाल रंग का साफा पहना था. दोनों की शादी के मंडप को फूलों से सजाया गया था. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन शादियों में A-लिस्टर्स सितारों को नहीं मिला न्योता

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए हैं. शादी के बाद अब कैटरीना विक्की की पत्नी कहलाएंगी. फैंस को अब दोनों की शादी की तस्वीरों का इंतजार है. शादी के बाद अब देर रात तक पार्टी की जाएगी, जिसमें कई फंक्शन होगें. इस शादी में महफिल जमाने के लिए गुरदास मान, आस्था गिल और हार्डी संधू समेत कई सिंगर शामिल हुए हैं. खबरों की मानें तो विक्की कौशल ने अपनी शादी में विंटेज कार में एंट्री की थी.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें ढोल बजने की आवाज आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हनीमून के लिए मालदीव जाएंगे. हालांकि दोनों के पास आने वाले समय में कई प्रोजेक्टस हैं जिनकी शूटिंग शेड्यूल है. बीते दिनों ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्म एक था टाइगर की शूटिंग के लिए सलमान खान के साथ रूस और तुर्की गई थीं. जिसकी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.