logo-image

Vicky Kaushal Viral : विक्की कौशल ने किया शीला की जवानी पर डांस, राखी सावंत के फनी मूव्स से लड़खड़ाए एक्टर

विक्की कौशल (Katrina Kaif) का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Updated on: 28 May 2023, 09:24 PM

नई दिल्ली :

विक्की कौशल (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में बिजी हैं. एक्टर लगातार अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. वहीं विक्की हाल ही में एक अवार्ड शो में शामिल हुए थे, जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में उन्हें अपनी पत्नी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के गाने 'शीला की जवानी' पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. एक्टर के साथ वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी फनी मूव्स करती हुईं दिखाई दे रही हैं. लोगों को उनका ये क्यूट वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 

डांस पर फैंस का रिएक्शन -

आपको बता दें कि विक्की अक्सर अपनी क्यूट हरकतों से सबका दिल जीतते हुए नजर आते हैं. जानकारी के लिए बता दें वीडियो के ऑनलाइन वायरल होते ही फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया देने से खुदको रोक नहीं पाए हैं. एक फैन ने लिखा, 'इस कोरियोग्राफी के दौरान किसी इंसान को नुकसान नहीं पहुंचाया गया.' एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, 'मैंने इस क्लिप को कई बार चलाया.' एक दूसरे फैन ने कहा, 'अब तक का बेस्ट डांस .'

फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' -

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, विक्की और सारा की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke)का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया था और इसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. यहां तक ​​कि गाने भी चार्टबस्टर्स में टॉप पर हैं. लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा विक्की सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख के साथ फिल्म 'सैम बहादुर' में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है.

यह भी पढ़ें : Priyanka-Nick Date : जमाने की नजरों से दूर छिपते -छिपाते डेट पर निकले निक और प्रियंका, तस्वीरें वायरल