logo-image

Vicky-Katrina Anniversary: विक्की-कैटरीना की एनिवर्सरी पर सामने आई अनदेखी तस्वीर, देखें यहां

विक्की और कैटरीना ने भी एक-दूसरे को वेडिंग फोटोज के साथ ही एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी थीं. सोशल मीडिया पर कपल एक-दूसरे के लिए प्यार लुटाते नजर आए थे.

Updated on: 09 Dec 2023, 10:03 PM

नई दिल्ली:

Vicky-Katrina Anniversary: बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इंडस्ट्री के सबसे चहेते जोड़ों में से एक हैं. लंबे समय तक सीक्रेट डेटिंग के बाद दोनों ने आज ही के दिन 9 दिसंबर, 2021 को शादी रचाई थी. कैट और विक्की की जोड़ी फैंस भी खूब पसंद करते हैं. आज दोनों की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं और सुबह से ही उन्हें शुभकामनाएं मिल रही हैं. इस जोड़ी को शुभकामनाएं देने वालों में कतार में डिजाइनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया भी शामिल हैं, जिन्होंने हाल ही में विक्की  कैटरीना की शादी की एक अनदेखी तस्वीर साझा की है. इस फोटो को देख फैंस प्यार लुटा रहे हैं. फोटो के साथ अनाइता ने एक लव नोट लिखकर भी शुभकामनाएं दी हैं. 

यह भी पढ़ें-  Vicky- Katrina Wedding Anniversary: विक्की कौशल ने अपनी लेडी लव को इस खास अंदाज में दी सालगिरह की बधाई, देखें VIDEO

कैटरीना और विक्की कौशल की एनिवर्सरी ने लवबर्ड्स के फैंस और बॉलीवुड स्टार्स को भी एक्साइटेड कर दिया था.  कई लोगों ने सुबह से ही दोनों को हार्दिक शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी थीं. हाल ही में, डिजाइनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की राजस्थान में हुई शादी की एक अनदेखी तस्वीर साझा की. अदजानिया ने प्यार से भरी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी माय डार्लिंग्स (लव) यू। #हमेशा से अच्छा समय." उस तस्वीर पर एक नज़र डालें जिसमें कैटरीना दुल्हन के अवतार में चमक रही हैं जबकि विक्की एक डैशिंग दूल्हे बने जंच रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Animal : अपने पिता धर्मेंद्र की गलतियां नहीं दोहराना चाहते बॉबी देओल, जानें एक्टर ने क्यों कही ये बात?

विक्की और कैटरीना ने भी एक-दूसरे को वेडिंग फोटोज के साथ ही एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी थीं. सोशल मीडिया पर कपल एक-दूसरे के लिए प्यार लुटाते नजर आए थे. विक्की कौशल फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सैम बहादुर' की सफलता एंजॉय कर रहे हैं. गौरतलब है कि इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से हुई थी. फिल्म में कौशल को सैम मानेकशॉ के अवतार में देखा गया था. फिलहाल विक्की के पास पाइपलाइन में मेरे मेहबूब मेरे सनम हैं.

दूसरी ओर, कैटरीना कैफ अपनी नवीनतम फिल्म टाइगर 3 की बॉक्स ऑफिस सफलता से खुश हैं. इसके बाद कैट जल्द ही साउथ फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में नजर आएंगी.