logo-image

Vicky- Katrina Wedding Anniversary: विक्की कौशल ने अपनी लेडी लव को इस खास अंदाज में दी सालगिरह की बधाई, देखें VIDEO

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ठीक दो साल पहले शादी के बंधन में बंधे और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए, आज ये कपल अपनी दूसरी सालगिरह मना रहा है, इस मौके पर विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना को इस खास अंदाज में विश किया.

Updated on: 09 Dec 2023, 05:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी को आज दो साल पूरे हो गए. कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 9 दिसंबर 2021 को शादी कर ली, और हमेशा के लिए एक-दूजे के होकर रह गए.आज इस कपल की शादी को 2 साल पूरे हो गए हैं, इस खास मौके पर विक्की कौशल ने अपनी लेडी लव को खास अंदाज में विश किया, जिसका वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

विक्की कौशल इस खास अंदाज में विश किया

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज अपनी दूसरी शादी की सालगिरह मना रहे हैं. सैम बहादुर अभिनेता ने कैट का अपने एक्शन मूव्स से उनका मनोरंजन करते हुए एक नासमझ वीडियो साझा करके उन्हें शुभकामनाएं दीं. बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए शुभकामनाएं आ रही हैं. फैंस इस खास मौके पर विक्की और कैटरीना के एक-दूसरे के लिए किए जाने वाले पोस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की ने कैटरीना पर बरसाया प्यार 

सैम बहादुर अभिनेता ने अपनी पत्नी को उनकी शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं देने और उन पर प्यार बरसाने के लिए एक प्यारी पोस्ट साझा की है. शनिवार दोपहर को विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैटरीना कैफ का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया. वीडियो में विक्की फ्लाइट में उनके बगल में बैठे नजर आ रहे हैं और कैटरीना उनके सामने स्क्रीन पर फिल्म देखते हुए अपने एक्शन मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. विक्की अपनी पत्नी की हरकतों से काफी मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो शेयर कर लिखा रोमांटिक कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैटरीना को शुभकामनाएं दीं और लिखा, उड़ान में और जीवन में मनोरंजन. लव यू ब्यूटीफुल. कैटरीना के लिए विक्की की पोस्ट बहुत प्यारी है.  कैटरीना कैफ के लिए विक्की की पोस्ट ने फैंस एम्प्रेस कर दिया. जिसके बाद फैंस ने कमेंट करना शुरु कर दिया. एक ने लिखा, कैटरीना की टाइगर फिल्मों की तैयारी है. वहीं दूसरे ने कहा, यह कितना प्यारा है.