logo-image

Vicky kaushal -Ammy Virk: विक्की कौशल की नई फिल्म 25 अगस्त को होगी रिलीज, देखें पोस्टर

फिल्म निर्माता आनंद तिवारी की आने वाली फिल्म में विक्की कौशल, (Vicky kaushal) अम्मी विर्क और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) जैसे दिलचस्प कलाकार हैं.

Updated on: 03 Feb 2023, 07:35 PM

मुंबई :

फिल्म निर्माता आनंद तिवारी की आने वाली फिल्म में विक्की कौशल, (Vicky kaushal) अम्मी विर्क (Ammy Virk) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) जैसे दिलचस्प कलाकार हैं. फिल्म, जिसका अभी तक कोई टाइटल नहीं है, 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन निर्माताओं ने अभी ऐलान किया है की है कि इसे अब 25 अगस्त तक के लिए टाल दिया गया है. फिल्म का निर्माण लियो मीडिया कलेक्टिव द्वारा करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के सहयोग से किया गया है. फिल्म को प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

वहीं कल ही करण जौहर ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की तारीख को आगे बढ़ाने का ऐलान किया है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अब 28 जुलाई को रिलीज होगी. शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आधिकारिक तौर पर फिल्म की घोषणा की और रिलीज की तारीख साझा की. कैप्शन में लिखा है, "टैलेंट के तीन पॉवरहाउस - विक्की कौशल, एम्मी विर्क और तृप्ति डिमरी को एक साथ लाना निर्देशक आनंद तिवारी  के नेतृत्व में. अपने रास्ते में आने वाले धमाके के लिए देखें क्योंकि यह फिल्म इस 25 अगस्त में सिनेमाघरों में आ रही है."

तृप्ति डिमरी को कला में देखा गया

आनंद तिवारी (Anand tiwari) निर्देशित फिल्म को एक रोमांटिक कॉमेडी के रूप में प्रस्तुत किया गया है. स्क्रिप्ट को अत्यंत विनोदी और अद्वितीय होने के कारण सराहा जाता है, लेकिन यह दर्शकों को एक महत्वपूर्ण संदेश भी देती है. इस बीच, विक्की कौशल को आखिरी बार कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था. उन्होंने अनुराग कश्यप द्वारा लगभग प्यार विथ डीजे मोहब्बत में एक संक्षिप्त कैमियो उपस्थिति भी की. दूसरी ओर, तृप्ति डिमरी को हाल ही में कला में बाबिल खान और स्वस्तिका मुखर्जी के साथ देखा गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ये भी पढ़ें-Sidharth and Kiara wedding: कियारा के हाथ में लिखा जाएगा सिद्धार्थ का नाम, मेंहदी आर्टिस्ट हुई राजस्थान रवाना

पिछले साल दिसंबर में, जौहर ने फिल्म के बारे में अपना उत्साह शेयर करते हुए कहा था, “आनंद तिवारी की आने वाली फिल्म कई मायने में खास है. यह एक मास्टर स्टोरीटेलर द्वारा अभिनीत है, जिसमें विक्की कौशल - एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता हैं, और यह प्राइम वीडियो के साथ हमारे सहयोग की स्वाभाविक प्रगति भी है. प्राइम वीडियो के साथ मिलकर हमने दुनिया भर के दर्शकों के लिए कुछ सबसे यादगार कहानियां डिलीवर की हैं.''  इस प्रोजेक्ट का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी ने किया है. यह अमेज़न प्राइम वीडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के बीच दूसरा सहयोग है. उनकी पहली संयुक्त परियोजना सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के नेतृत्व वाली योद्धा है, जो 7 जुलाई, 2023 को रिलीज़ होने वाली है.