logo-image

Sidharth and Kiara wedding: कियारा के हाथ में लिखा जाएगा सिद्धार्थ का नाम, मेंहदी आर्टिस्ट हुई राजस्थान रवाना

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara Wedding) 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होने वाली एक बड़ी पंजाबी शादी में बंधने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 03 Feb 2023, 07:03 PM

मुंबई :

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara Advani) 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होने वाली एक बड़ी पंजाबी शादी में बंधने के लिए तैयार हैं. शादी का फंक्शन 4 फरवरी को हल्दी, मेहंदी और संगीत समारोह के साथ शुरू होगा, जिसके बाद डी-डे होगा. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से पहले मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा राजस्थान के लिए रवाना हो गई हैं. बता दें 4 और 5 फरवरी को प्री-वेडिंग फेस्टिवल से पहले, प्रसिद्ध मेहंदी कलाकार वीना नागदा राजस्थान के लिए रवाना हो गई हैं. शादी से पहले के फेस्टिवल में संगीत, मेहंदी और हल्दी की रस्में शामिल हैं.

वीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर राजस्थान में अपनी फोटो साझा कीं और इसे कैप्शन दिया, "बिग फैटइंडियन वैडिंग#कॉलिंग राजस्थान.'' वीना अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स के मेहंदी लगा चुकी हैं. 
पॉपुलर मेहंदी  आर्टिस्ट वीना नागदा ने अनंत अंबानी के साथ अपनी सगाई समारोह से पहले अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट को भी मेंहदी लगाई थी. उन्होंने विक्की कौशल के साथ अपनी शादी के लिए कटरीना कैफ को भी मेंहदी लगाई . इसके साथ ही उन्होंने दीपिका की शादी के वक्त उनके भी मेहंदी लगाई थी. 

ये भी पढे़ं-Bigg Boss: Sumbul Touqueer हुईं घर से बेघर! फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

रॉयल सूर्यगढ़ पैलेस किया बुक

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शादी को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर स्ट्रीम करने की संभावना पर इशारा करते हुए एक पोस्ट लिखा, कैप्शन में लिखा है, "फोर्ट सुंदर है ... बस कह रहे हैं."  कियारा और सिद्धार्थ ने इंडस्ट्री के कुछ दोस्तों को आमंत्रित किया है जिनमें करण जौहर, वरुण धवन, शाहिद कपूर, मीरा कपूर, मनीष मल्होत्रा ​​और अश्विनी यार्डी शामिल हैं.इस कपल ने अपनी शादी के लिए जैसलमेर में रॉयल सूर्यगढ़ पैलेस होटल बुक किया है. होटल ने भी कपल की शादी पर कमेंट करत हुए लिखा, 'जल्द ही मिलते हैं' .

रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में शाहिद कपूर, मीरा कपूर, करण जौहर और वरुण धवन जैसे कई सेलेब्रिटीज के साथ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे.सिद्धार्थ और कियारा ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की हालांकि उन्होंने इससे इनकार नहीं किया है. शहीद (Sidharth Malhotra and Kiara Wedding) विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित उनकी 2021 की फिल्म शेरशाह के निर्माण के दौरान दोनों ने डेटिंग शुरू की. फिल्म हिट रही और प्रशंसकों ने उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया.कियारा को अपनी शादी पर दुल्हन को शादी की थीम से मेल खाने वाला पारंपरिक लाल लहंगा पहने देखा जा सकता है. दूसरी ओर, सिद्धार्थ लाल शाफा के साथ ऑफ-व्हाइट शेरवानी में नजर आएंगे.