logo-image

सैम बहादुर की शूटिंग के दौरान विक्की-कैटरीना ने मनाई पहली सालगिरह, एक्टर ने शेयर किया मजेदार किस्सा

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल 'ऊटी' में अपनी पहली सालगिरह मनाई थी, जब वह वहां मेघना गुलज़ार की 'सैम बहादुर' की शूटिंग कर रहे थे.

Updated on: 27 Nov 2023, 08:16 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में शादी कर ली. इस कपल ने सभी को शॉक कर दिया और सभी ने उन्हें पहली बार उनकी शादी की तस्वीरों में ही एक साथ देखा. तब से, यह ये दोनों कपल गोल सेट कर रहे हैं. हाल ही में विक्की और कैटरीना कई लोगों के लिए प्रेरणादायक हैं, सिर्फ इसलिए नहीं कि वे 'स्टार कपल' हैं, बल्कि इस लिए कि वे बहुत वास्तविक लगते हैं और एक साथ छोटी, सरल चीजों को एंजॉय करते हैं. जहां विक्की अपनी फिल्म 'सैम बहादुर' का प्रमोशन कर रहे हैं.

सैम बहादुर की शूटिंग के दौरान विक्की-कैट ने मनाई पहली सालगिरह

जहां विक्की अपनी फिल्म 'सैम बहादुर' का प्रमोशन कर रहे हैं, वहीं हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ बातचीत की. उन्होंने कहा, 'पूछो, सैम यहां है' शूटिंग के दौरान उनके साथ एक तस्वीर क्लिक करें. विक्की ने जवाब दिया और कहा "खूबसूरत चाय के बागान और मैंने और कैटरीना ने ऊटी में अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई, जब मैं सैम बहादुर के शूट के लिए वहां सड़क किनारे मैगी और भुट्टा खा रहा था, जहां से सुंदर चाय के बागान दिख रहे थे, तब लाइफ इजी और खुशियो से भरी लग रही थी.

कपल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह ऊटी में मनाई थी

इस कपल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह ऊटी में मनाई थी. कैटरीना वहां गई थीं क्योंकि वह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। अपनी पहली सालगिरह की पोस्ट में, विक्की ने कैटरीना के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें वे एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे थे और इसे मिस करना बहुत प्यारा है. विक्की ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, समय तो निकल जाता है. लेकिन यह तुम्हारे साथ सबसे जादुई तरीके से बीतता है माई लव. हमें शादी का एक साल मुबारक हो. मैं तुमसे इतना प्यार करता हूं जितना तुम कभी सोच भी नहीं सकते.

यह भी पढ़ें- आशा भोंसले के पैर छूते वायरल हुआ रूपाली गांगुली का वीडियो, नेटिज़न्स ने कहा- संस्कारी, देखें

कैटरीना- विक्की के काम के मोर्चे पर

काम के मोर्चे पर, कैटरीना अपनी नई रिलीज 'टाइगर 3' की सफलता का आनंद ले रही हैं, जबकि विक्की 'सैम बहादुर' की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो 1 दिसंबर को 'एनिमल' के साथ टकरा रही है.

यह भी पढ़ें- 'कड़क सिंह' के प्रमोशन के दौरान पंकज त्रिपाठी को आई पिता की याद, शेयर किया मजेदार किस्सा