logo-image

'कड़क सिंह' के प्रमोशन के दौरान पंकज त्रिपाठी को आई पिता की याद, शेयर किया मजेदार किस्सा

फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने एके श्रीवास्तव का किरदार निभाया है, जो भूलने की बीमारी से पीड़ित है. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर से पूछा गया कि क्या वह असल जिंदगी में किसी ऐसे शख्स से मिले हैं, जो इस बीमारी से पीड़ित है.

Updated on: 27 Nov 2023, 06:54 PM

नई दिल्ली:

फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने एके श्रीवास्तव का किरदार निभाया है, जो भूलने की बीमारी से पीड़ित है. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर से पूछा गया कि क्या वह असल जिंदगी में किसी ऐसे शख्स से मिले हैं, जो इस बीमारी से पीड़ित है. पंकज त्रिपाठी 8 दिसंबर को अपनी अगली रिलीज कड़क सिंह के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म में वह एके श्रीवास्तव की किरदार निभा रहे हैं, जो रिग्रेसिव्ह भूलने की बीमारी से पीड़ित है. वह लगातार चीजों को भूलता रहता है और अपने पास्ट से  रिलेटेड कहानियों के बारे में बात करता है.

पंकज त्रिपाठी के पिता कई बातें भूल जाते थे

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी से पूछा गया कि क्या वह असल जिंदगी में किसी ऐसे शख्स से मिले हैं, जो इस बीमारी से पीड़ित है. जवाब में, अभिनेता ने कहा, बिल्कुल रिग्रेसिव्ह भूलने की बीमारी नहीं है, लेकिन हां, मैं एक से मिल चुका हूं. जो कि खुद मेरे पिता हैं. उन्हें अपने आखिरी दिनों में डिमेंशिया था, इसलिए वह कभी-कभी चीजें भूल जाते थे. वह मुझसे पूछते थे कि मैं शादीशुदा हूं या नहीं. अपनी एक फिल्म में मैंने ये अनुभव किया है. तो चीजें भूलने की बीमारी या ऐसी स्थिति, जीवन में हर किसी को कभी न कभी अनुभव होती है.

कड़क सिंह बहुत ही दिलचस्प और स्तरित फिल्म है

उन्होंने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि कड़क सिंह एक बहुत ही दिलचस्प और स्तरित फिल्म है. फिल्म में पंकज के अलावा पार्वती थिरुवोथु, संजना सांघी और जया अहसन भी लीड रोल में हैं. फिल्म के ऑफिशियल डिस्क्रिप्शन में लिखा है, फिल्म तब सामने आती है जब एके अस्पताल में भर्ती होता है और उसे अपने अतीत के बारे में परस्पर विरोधी कहानियों के साथ पेश किया जाता है, जो उसे कल्पना से अलग करने के लिए मजबूर करता है.

कड़क सिंह 8 दिसंबर को जी5 पर रिलीज़ होगी

आधी-अधूरी यादों के चक्रव्यूह के बीच, वह रहस्यमय तरीके से अस्पताल में पहुंचने और एक इंपॉर्टेंट फाइनेंशियल अपराध के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के लिए दृढ़ संकल्पित है, यह सब अपने परिवार को टूटने से बचाते हुए. आगामी सस्पेंस थ्रिलर के ट्रेलर का गोवा में प्रेस्टीजियस इंडियन इंटरनेशनल  फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च किया गया. अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित, कड़क सिंह 8 दिसंबर को जी5 पर रिलीज़ होगी.