logo-image

विक्की और कैटरीना ने लाख छुपाया, इस वीडियो से सब कुछ सामने आया

विक्की (Vicky Kaushal) और कैट (Katrina Kaif) की शादी को लेकर जितने भी अपडेट्स आ रहे हैं. हर कोई उसे शेयर करते हुए नजर आ रहा है. फैंस के मन में उनकी शादी को लेकर कितना उत्साह है वो साफ पता चल रहा है.

Updated on: 07 Dec 2021, 09:25 AM

मुंबई:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं. लोगों के मन में एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ता जा रहा है.  9 दिसंबर जितना करीब आता जा रहा है, लोगों के मन में यह जानने की तलब है कि एक्ट्रेस के शादी के फंक्शन कैसे हो रहे हैं? सोशल मीडिया पर छोटी सी छोटी चीजें शेयर की जा रही हैं.  वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. जिसे लोग एक्ट्रेस के फंक्शन का बता रहे हैं.

मेहमानों का ग्रैंड वेलकम 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Queen_ir/zodiac.bolly (@queenof_starworld)

आपको बता दें, विक्की और कैट की शादी को लेकर जितने भी अपडेट्स आ रहे हैं.  हर कोई उसे शेयर करते हुए नजर आ रहा है. फैंस के मन में उनकी शादी को लेकर कितना उत्साह है वो साफ पता चल रहा हैं. वहीं एक्ट्रेस के शादी को लेकर हालही में एक वीडियो वायरल हुआ है जो मेहमानों के ग्रैंड वेलकम का बताया जा रहा है. लोगों ने जब से यह वीडियो देखा है तब से उनके मन में बेचैनी और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है. इसके साथ ही हम आपसे यह भी साझा करदें कि एक्ट्रेस अपने परिवार समेत राजस्थान पहुंच चुकी हैं.

 

यह भी जानें -वीआईपी कंटेस्टेंट्स के हाथ में आया नॉमिनेशन टास्क, घबराएं नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट

 बता दें, भले ही इस वीडियो की सच्चाई कुछ भी हो पर फैंस इस वीडियो को खूब एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि शादी को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है.  कहा यह भी जा रहा है कि विक्की और कैटरीना हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी करेंगे. वहीं जब कैट राजस्थान के लिए रवाना हो रही थी तब उन्होंने येलो आउटफिट वियर कर रखा था. जिसमें वो कहर ढाते हुए नजर आ रही थी. उसके साथ ही दोनों को एयरपोर्ट पर भी देखा गया था लेकिन दोनों अलग-अलग नजर आए थे.