logo-image

वीआईपी कंटेस्टेंट्स के हाथ में आया नॉमिनेशन टास्क, घबराएं नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो में जबसे वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई है तब से शो काफी ज्यादा दिलचस्प हो गया है. शो के आने वाले एपिसोड में जमकर लड़ाई झगड़ा देखने को मिलने वाला है.

Updated on: 06 Dec 2021, 05:06 PM

मुंबई:

बिग बॉस 15  ( Bigg Boss 15 )  में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो में जबसे वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई है तब से शो काफी ज्यादा दिलचस्प हो गया है. शो के आने वाले एपिसोड में जमकर लड़ाई झगड़ा देखने को मिलने वाला है. दरअसल हुआ यूं की वीआईपी कंटेस्टेंट्स को कुछ पावर मिली है, शो में नॉमिनेशन टास्क ( Nomination Task ) मिला है. जिसका उपयोग वाइल्ड कार्ड के सदस्य कर पाएंगे. इससे जुड़ा हुआ एक प्रोमो भी सामने आया है. दर्शक भी इस एपिसोड का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. वीआईपी कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी ( Devoleena Bhattacharjee ) , राखी सावंत और बाकी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के सामने खुद को नॉमिनेशन ( Nomination ) से बचाने नॉन वीआईपी सदस्य अपना -अपना पक्ष रखते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी जानें नसीरुद्दीन शाह ने इरफान खान के मौत को लेकर कही बड़ी बात

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें,  शमिता शेट्टी और प्रतीज सहजपाल आपस में लड़ते हुए नजर आए. जिसमें वो वीआईपी सदस्यों को यह भी साबित करते हुए नजर आए कि उनका शो में रहना आखिर क्यों जरूरी है? इस टास्क को लेकर शो में जमकर झगड़ा देखने को मिला.