logo-image
लोकसभा चुनाव

नसीरुद्दीन शाह ने इरफान खान की मौत को लेकर कही बड़ी बात

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) का एक इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने इरफान खान की कुछ बातों को साझा किया है.

Updated on: 06 Dec 2021, 05:08 PM

मुंबई:

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) का एक इंटरव्यू  जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने कई सारे खुलासे किए हैं. एक्टर ने बताया कि जब इरफान खान (Irrfan Khan)हॉस्पिटल में थे उस दैरान उनकी उनसे बात हुई थी. उस समय इरफान लंदन में मौजूद थे. वो यह बताते हुए नजर आए कि इरफान को पता था कि उनकी मौत होने वाली है. नसीरुद्दीन शाह ने साझा करते हुए कहा कि उनसे इरफान ने बातचीत के दौरान कहा था की,  'मैं देख रहा हूं कि मौत मेरे पास आ रही है और कितने लोगों को यह मौका मिलता है? मृत्यु को अपनी ओर आते हुए देखने में सक्षम होने के बाद  आप लगभग उसका स्वागत कर रहे हैं.

यह भी जानें -फिल्म पठान की शूटिंग पर लौटे किंग खान, 15 दिसंबर से शूटिंग हो सकती है स्टार्ट

आपको बता दें, नसीरुद्दीन शाह यह भी कहते हुए नजर आएं की मैं ऐसा नहीं करता हूं. मैंने अपने करीबी लोगों की कई मौतों का अनुभव किया है. जिनमें मेरे परिवार के लोग, माता-पिता, प्यारे दोस्त आदि शामिल थे. ओम पुरी और फारूक शेख की मृत्यु मेले लिए भयानक झटका थी. पर इस पर ध्यान देना अच्छा नहीं है. मुझे लगता है कि मृत्यु जीवन का सबसे महत्वहीन हिस्सा है. मैं इस पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देता. जब मुझे मरना होगा तो मैं मर जाऊंगा. जब तक मैं आसपास हूं, जितना संभव हो उतना सतर्क और जीवित रहना चाहता हूं.  मैं नहीं चाहूंगा कि मेरी मृत्यु के बाद दोस्त विलाप करें.  मैं चाहता हूं कि वे मुझे उस जीवन के लिए याद रखें जो मैंने जिया है. न की इस बारे में बात करें कि मैं कैसे मरा?