logo-image
लोकसभा चुनाव

विक्की और कैट की शादी बनी, दिल्ली और यूपी पुलिस के लिए सेफ्टी का एक एग्जांपल

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी एक एग्जांपल भी बन गई है. जिसे एक अनोखे तरीके से यूज किया गया है.

Updated on: 10 Dec 2021, 01:51 PM

मुंबई:

विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) और  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)की शादी लोगों के लिए एक एग्जांपल भी बन गई है. जिसे यूज किया है दिल्ली पुलिस ने उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-   हैलो प्यूपल, अपना पासवर्ड #VicKat की वेडिंग की तरह सिक्योर रखे. जो जमकर वायरल हो रहा है. वहीं यूपी पुलिस ने भी विक्की कैट की शादी का हवाला देते हुए लिखा- साइबर क्रिमिनल्स से बचने के लिए विक्की-कटरीना की तरह ऑनलाइन सुरक्षा के दायरे में रहें. दिल्ली और यूपी पुलिस का ट्वीट बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों ने उनके ट्वीट को लाइक और कई बार रिट्वीट भी किया गया है. 

यह भी जानें - रश्मि ने प्रतीक को लगाई फटकार, प्रतीक ने भी दिया करारा जवाब

आपको बतादें, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. लंबे समय बाद फैंस का इंतजार भी खत्म हो चुका है. आखिरकार जिस घड़ी का इंतजार सभी को था वो घड़ी भी 9 दिसंबर को आ चुकी है. विक्की और कैट ने राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) के फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लिए हैं.. कैट लाल रंग के जोड़े में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी. उनको देखने के बाद हर किसी की आंखे चकाचौंध हो गई थी. कैट ने पंजाबी दुल्हन का लुक ले रखा था. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिस खबर का इंतजार सब काफी समय से कर रहे थे वो पूरी होने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.