logo-image

रश्मि ने प्रतीक को लगाई फटकार, प्रतीक ने भी दिया करारा जवाब

टास्क टिकट टू फिनाले हर सदस्य के लिए बेहद खास है. इस टास्क का संचालन (Rashmi Desai) रश्मि कर रही थी. रश्मि टास्क के दौरान प्रतीक पर नियम तोड़ने के आरोप लगाते हुए भी नजर आईं.

Updated on: 10 Dec 2021, 11:22 AM

मुंबई:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की शुरूआत जब से हुई है, तब से ही शो चर्चा में है. लेकिन वाइल्ड कार्ड सदस्यों की एंट्री के बाद शो और भी ज्यादा टफ और दिलचस्प हो गया है. शो में लड़ाई- झगड़े का डोज दिन - प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. हर किसी ने शो में आगे बढ़ने की ठान ली है, जिसके चलते वो कुछ भी करने को तैयार हैं. कभी किसी के रिलेशन बन रहे हैं, तो कभी टूट रहे हैं. शो की रेस और भी ज्यादा हार्ड हो गई है. शो में आए हुए वाइल्ड कार्ड सदस्यों के बाद कुछ की तो उनसे दोस्ती हो रही है. वहीं कुछ सदस्यों की उनसे लगातार तनातनी मची हुई है. रश्मि का उमर रियाज के साथ अच्छा बांड नजर आ रहा है. वहीं शमिता और देवोलीना के बीच जुबानी दंगल बढ़ता जा रहा है. 

यह भी जानें -मलाइका अरोड़ा ने लिया लेपर्ड प्रिंट लुक, इस लुक से किया लोगों को कायल

आपको बता दें, शो में  फिनाले वीक में जाने की तैयारी तेजी से चल रही है. सभी फिनाले वीक में जाने वाले टास्ट में अपना पूरा जोर लगाते हुए नजर आ रहे हैं.  वीआईपी कंटेस्टेंट्स राखी, रितेश, रश्मि, देवोलीना और अभिजीत शो में अपने - अपने तरीके से तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं. दिए हुए टास्क में नॉन वीआईपी सदस्यों को एक दूसरे के नाम की भूसे से भरी बोरी कंधे पर रखकर सीढ़ी खड़ा होना था. लाइन में खड़े रहकर सदस्यों को अपने आगे वाले सदस्य की बोरी से भूसा गिराना था. अंत में जिसके पास ज्यादा भूसा बचेगा वही टास्क का विनर बना दिया जाएगा.  इसके साथ ही जो सदस्य विनर बनेगा उसे वीआईपी सदस्यों से बात करने का मौका दिया जाएगा. जिससे वो अपनी बात को रख पाए और वीआईपी सदस्य अपना फैसला ले पाएं.

रश्मि और प्रतीक के बीच हुई जुबानी जंग -

बता दें, यह टास्क टिकट टू फिनाले टास्क है, जो हर सदस्य के लिए बेहद खास है. इस टास्क का संचालन रश्मि कर रही थी. रश्मि टास्क के दौरान प्रतीक पर नियम तोड़ने के आरोप लगाते हुए भी नजर आईं. और उनको खूब फटकार भी लगाई. जिसपर प्रतीक ने भी रश्मि को जवाब देते हुए कहा कि पहले जाकर फाइल पढ़ना सीखो, उसके बाद मुझे नियम सिखाना.  इस पर रश्मि ने प्रतीक से कहा कि पहले खुद सही समय पर बोलना सीखो, जहां जरूरत नहीं वहां भी बोलने चले जाते हो. दोनों के बीच घमासान दिखाई दिया. दोनों ने एक दुसरे से बात तक नहीं की.