logo-image

Varun Sharma Birthday : वरुण शर्मा ने कॉमिक रोल कर जीता फैंस का दिल, इन फिल्मों से मिली पहचान

वरुण शर्मा (Varun Sharma) एक शानदार एक्टर हैं, जो उनकी फिल्मों से साफ पता चलता है. एक्टर के लिए आज (Varun Sharma Birthday) का दिन खास है. दरअसल, एक्टर का आज जन्मदिन है. उनकी असाधारण कॉमिक टाइमिंग ने लोगों को हमेशा हंसाया.

Updated on: 04 Feb 2023, 09:58 AM

नई दिल्ली :

वरुण शर्मा (Varun Sharma) एक शानदार एक्टर हैं, जो उनकी फिल्मों से साफ पता चलता है. एक्टर के लिए आज (Varun Sharma Birthday) का दिन खास है. दरअसल, एक्टर का आज जन्मदिन है. उनकी असाधारण कॉमिक टाइमिंग हमेशा लोगों को हंसाने और बड़े पैमाने पर दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रही है. बॉलीवुड में अपने एक दशक लंबे करियर में, शर्मा ने न केवल खुद के लिए एक जगह बनाई है बल्कि अभिनय के लिए अपनी क्षमता भी साबित की है. उनकी एक्टिंग को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. एक्टर के 33वें जन्मदिन (Birthday) पर आज उनकी कुछ फिल्मों पर चर्चा करेंगे, जिसने उन्हें पहचान दिलाई है. 

फुकरे

मृगदीप सिंह लांबा द्वारा अभिनीत, फुकरे चार दोस्तों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आसानी से पैसा कमाने के जुगाड़ में रहते हैं. फिल्म (Fukrey)में वरुण शर्मा ने चूचा की भूमिका निभाई थी, इस किरदार को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. एक्टर के कॉमेडी रोल को फैंस अभी तक नहीं भूले हैं. 

छिछोरे

वरुण शर्मा ने इस कॉमेडी-ड्रामा में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था. फिल्म (Chhichhore)में दिखाया गया है कि कैसे एक दुखद घटना एक व्यक्ति को उसके कॉलेज के दिनों में वापस ले जाती है. फिल्म में सेक्सा की भूमिका निभाने के लिए शर्मा को आलोचनात्मक प्रशंसा प्राप्त मिली थी. 

रूही

हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित, रूही में राजकुमार राय, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा मुख्य भूमिका में थे. इस कॉमेडी-हॉरर (Roohi)कहानी में दिखाया गया है कि कैसे दो लड़के एक लड़की का अपहरण कर लेते हैं, लेकिन जब उन्हें पता चलता है कि उस पर एक आत्मा का साया है तो उनके होश उड़ जाते हैं. ये फिल्म डरावनी होने के साथ - साथ कॉमेडी से भी भरी हुई है. 

यह भी पढ़ें : Urmila Matondkar B'Day : बड़ा स्टारडम होने के बावजूद क्यों डूबा उर्मिला मांतोडकर का करियर ? जानें माजरा