logo-image

वरुण धवन और नताशा पहली बार खुलेआम हुए कोजी, वायरल हुईं तस्वीरें

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की कोजी तस्वीर हुई वायरल, फैंस देखकर हुए हैरान.

Updated on: 05 Jul 2022, 10:07 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में कई सारे स्टार्स कपल हैं, जो अक्सर कहीं ना कहीं एंजॉय करते हुए नजर आते हैं. उन्हीं में से एक वरुण धवन (Varun Dhawan) भी हैं. लेकिन वरुण धवन (Varun Dhawan) जब कहीं भी अपनी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ जाते हैं, लेकिन इनकी तस्वीरें बहुत कम देखने को मिलती है. आमतौर पर अगर कोई कपल कही वेकेशन पर जाता हैं तो उनकी रोमांटिक तस्वीर आना तो लाजमी हैं. लेकिन वरुण धवन और नताशा की ऐसी तस्वीरें बहुत ही कम देखने को  मिलती है. लंबे अरसे के बाद फैंस को आखिरकार एक्टर और उनकी पत्नी की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर देखने को मिल ही गई है, जो कि सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Buzz (@cricbollybuzz)

यह भी जानिए -   कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राधिका आप्टे का जब वायरल हुआ था न्यूड वीडियो, डर से घर में बंद कर लिया था खुद को


आपको बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने जहां शादी से पहले भी अपने रिलेशन की सीक्रेट ही रखा था तो वहीं शादी के बाद भी ये कपल अपने रिलेशन को ग्लैमर से दूर ही रखना पसंद करता है. वरुण नताशा के पीडीए और रोमांटिक तस्वीरें भी आमतौर पर कम ही देखने को मिलती हैं. हालांकि वेकेशन से जो तस्वीर सामने आई वो इस कपल की अक तक की सबसे रोमांटिक और कोजी तस्वीर मानी जा रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वरुण और नताशा एक दूसरे के बेहद करीब दिखाई दे रहे हैं. दोनों के एक्सप्रेशन से साफ है ये कपल वेकेशन पर पूरी तरह से एक दूसरे के रोमांस में डूबा हुआ है. तस्वीर में नताशा जहां ब्लैक कलर की ड्रेस में बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं तो वहीं वरुण धवन उन्होंने पीछे से अपनी बाहों में भरे नजर आ रहे हैं.