logo-image

Varun Dhawan Wife - प्रेगनेंसी की खबरों के बीच इस लुक में दिखीं नताशा दलाल

नताशा दलाल (Natasha Dalal) और वरुण धवन (Varun Dhawan) इस समय बेबी प्लांनिग को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, कपल को जिस दिन से क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया तभी से एक्टर की वाइफ नताशा के प्रेगनेंसी को लेकर कयास लगाई जा रही है.

Updated on: 09 Apr 2023, 05:11 PM

नई दिल्ली :

नताशा दलाल (Natasha Dalal) और वरुण धवन (Varun Dhawan) इस समय बेबी प्लांनिग (Expecting First Child) को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, कपल को जिस दिन से क्लिनिक (Clinic Visit) के बाहर स्पॉट किया गया तभी से एक्टर की वाइफ नताशा के प्रेगनेंसी को लेकर कयास लगाई जा रही है. हालांकि अभी तक कपल ने इस पर ऑफिशयली तौर से कुछ भी नहीं बोला है. प्रेगनेंसी की चर्चा के बीच इस जोड़ी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं. आस - पास की लाइटिंग को देखकर लग रहा है कि यह जोड़ी अपनी सैटरडे नाइट एंजॉय करने के लिए निकला था. 

यह भी पढ़ें : 'मेरी बेटी को जबरन किस किया..' फैंस की हरकतों पर भड़कीं प्रीति जिंटा, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार

वायरल वीडियो - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण ब्लू टी-शर्ट और जींस में काफी डैपर लग रहे हैं. वहीं उनकी वाइफ नताशा ने ब्लू जींस के साथ ब्लैक स्पैगडी और श्रग वियर कर अपने लुक को कंप्लीट किया है. अगर कपल (Varun Dhawan And Natasha Dalal ) का कोई वीडियो सामने आए और उनके चाहने वाले अपनी प्रतिक्रिया न दें ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, वरुण (Varun Dhawan) और नताशा (Natasha Dalal) के इस लेटेस्ट लुक को देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए हैं. हर कोई वीडियो को पसंद कर रहा है. और गुड न्यूज की उम्मीद कर रहा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो, वरुण अपनी आने वाली फिल्म बवाल की रिलीज को लेकर तैयार हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस जान्हवी कपूर नजर आएंगी. फैंस उनकी इस आने वाली फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :  Jaya Bachchan Birthday: मां के जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन ने लुटाया प्यार, शेयर की Throwback फोटो