logo-image

'मेरी बेटी को जबरन किस किया..' फैंस की हरकतों पर भड़कीं प्रीति जिंटा, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर परेशान करने वाले फैंस को जमकर फटकार लगाई है.

Updated on: 09 Apr 2023, 01:53 PM

नई दिल्ली:

Preity Zinta Lashes Out On Fans: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर परेशान करने वाले फैंस को जमकर फटकार लगाई है. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए आवाज उठाते हुए दो खौफनाक घटनाओं को विस्तार से बताया है. हाल में सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा को एक वीडियो के जरिए ट्रोल किया जा रहा था जिसमें एक दिव्यांग एक्ट्रेस से पैसे मांग रहा था और वो उसे इग्नोर करके निकल गई थीं. ट्रोलर्स को जवाब देते हुए प्रीति जिंटा ने इस घटना के दूसरे पहलू पर बात की है. 

मजाक उड़ाने की बजाय संवेदनशील बनें पैपराजी
इंस्टाग्राम पर प्रीति जिंटा ने एक लंबा पोस्ट लिखा जिसमें वो लोगों से अपनी बेटी से दूर रहने की अपील करती दिखीं. प्रीति जिंटा ने दिव्यांग वाली घटना का वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि, कैसे उन्हें एक फेमस शख्सियत होने की सजा भुगतनी पड़ी है. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि, दोनों घटनाओं के वक्त वहां मौजूद पैपराजी कैमरामैन मदद करने या मामले की संवेदनशीलता को समझने की बजाय उन पर हंस रहे थे.

महिला ने किया बेटी को जबरन किस
एक्ट्रेस ने लिखा, इस हफ्ते हुई 2 घटनाओं ने मुझे पूरी तरह झकझोर कर रख दिया है. पहली घटना मेरी बेटी जिया के बारे में है- जहां एक महिला ने पहले तो उसकी फोटो लेने की कोशिश की लेकिन जब हमने विनम्रता से मना किया तो उन्होंने अचानक मेरी बेटी को अपनी गोद में लेकर उसे जबरदस्ती किस कर लिया और कितनी क्यूट बेबी है कहकर चली गईं. उन्होंने मेरी बेटी को उसके मुंह के पास चूमा जो बिल्कुल भी सही नहीं है. वो महिला खुद भी एक ऊंची बिल्डिंग में रहती हैं, अगर मैं एक सेलिब्रिटी नहीं होती तो शायद मैं उनके साथ बुरा बर्ताव कर सकती थी लेकिन मैंने कोई तमाशा न बनाने के लिए शांत रहना जरूरी समझा." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

कम पैसे दिए तो दिव्यांग ने हमारे ऊपर वापस फेंक दिए
'सोल्जर' एक्ट्रेस ने दूसरी घटना के बारे में बताया कि, "एक विकलांग आदमी उन्हें रोकने की कोशिश कर रहा था लेकिन वो फ्लाइट के लिए लेट हो रही थीं. एक्ट्रेस ने लिखा, वो आदमी लगातार मेरा पीछा करता रहा जबकि वो कई सालों से मुझसे पैसे लूट रहा है. मैंने उसे कहा कि मेरे पास कैश नहीं हैं लेकिन मेरे साथ मौजूद औरत ने उसे कुछ पैसे दिए जो उसे कम लगे तो उसने हमारे ऊपर ही वापस फेंक दिए."

हर कहानी दो पहलू होते हैं
एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि, "फोटोग्राफर्स को यह घटना मजाकिया लग रही थीं. हमारी मदद करने के बजाय उन्होंने वीडियो बनाई और हंसे. किसी ने भी उससे नहीं कहा कि वह कार का पीछा न करे या हमें परेशान न करे. अगर कोई दुर्घटना होती, तो मुझे दोषी ठहराया जाता. मेरे सेलेब्रिटी होने पर सवाल उठाया जाता. लोग यह समझें कि मैं पहले इंसान हूं, फिर मां हूं और फिर सेलिब्रिटी हूं. कृपया हर चीज के लिए मशहूर हस्तियों को दोष देना बंद करें. कहानी के हमेशा 2 पहलू होते हैं. "

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर पर बुरी तरह भड़कीं उर्फी जावेद, बोलीं- 'उसकी क्या ही औकात है...'

मेरे बच्चों को अकेला छोड़ दें
प्रीति ने आगे बताया कि, "सबसे जरूरी बात यह है कि मेरे बच्चे किसी भी पैकेज डील का हिस्सा नहीं हैं और इसका शिकार होने के लिए नहीं हैं, इसलिए कृपया मेरे बच्चों को अकेला छोड़ दें और उनके पास तस्वीरें लेने या उन्हें छूने/पकड़ने के लिए न आएं. वे बच्चे हैं और उनके साथ बच्चों की तरह व्यवहार करें." प्रीति जिंटा को इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा समेत कई स्टार्स ने सपोर्ट किया है.