logo-image

वरुण धवन की तरह खुद को व्यस्त रखना चाहती हैं, पत्नी नताशा दलाल

नताशा दलाल (Natasha Dalal) भी अब अपने हबी की तरह बिजी रहना चाहती हैं. इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया है. जो वायरल हो रहा है.

Updated on: 29 Jan 2022, 12:28 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) ने तो बेहद कम समय में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. उनकी (Varun Dhawan) फिल्में भी एक के बाद एक हिट हुई हैं. एक्टर का करियर ग्रॉफ दिन- प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. वहीं अगर उनके निजी जिंदगी की बात करे तो उन्होंने पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) संग शादी रचा ली थी. एक्टर ने इतने कमय समय में वो सब कुछ हासिल कर लिया है, जो किसी भी एक्टर का सपना होता है. इसके साथ ही उनकी वाइफ भी अब अपने हबी की तरह बिजी रहना चाहती हैं. इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया है. जो वायरल हो रहा है.  

यह भी जानें -  पति के लिए अंकिता लोखंडे का बड़ा फैसला, नहीं करेंगी अब बोल्ड सीन

आपको बता दें कि एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने कहा, अपना खुद का व्यक्तित्व होना बहुत महत्वपूर्ण है. ये आपको जमीनी स्तर पर केँद्रित करता है. और मैं खुद को वरुण की तरह व्यस्त रखना चाहती हूं. साथ ही उन्होंने बताया कि लोगों की नजरों में रहना परेशान नहीं करता. मैंने महसूस किया है कि ये एक ऐसी चीज है, जिसका उपयोग आप अच्छी चीजों में कर सकते हैं. उन्होंने आगे कहा, वो अद्भुत है और मैं जो कुछ भी करती हूं उसमें मेरा समर्थन करता है.