logo-image

पति के लिए अंकिता लोखंडे का बड़ा फैसला, नहीं करेंगी अब बोल्ड सीन

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का कहना है कि वो अब बोल्ड सीन नहीं करेंगी. यह सबकुछ वो खुद की मर्जी से कर रही हैं.

Updated on: 29 Jan 2022, 10:13 AM

मुंबई:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. वो अपने लाइफ में बेहद खुश हैं. उनकी पति संग तस्वारें अक्सर सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती रहती है. फैंस भी दोनों पर जमकर प्यार लुटाते हैं. उनकी हर तस्वीर पर तदादों में लाइक्स और प्यारे - प्यारे कमेंट होते हैं. पति विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी के बाद एक्ट्रेस ने  एक फैसला लिया है. हालांकि यह सबकुछ वो खुद की मर्जी से कर रही हैं. इसके लिए विक्की ने उन्हें नहीं कहा है. ऐसा खुद एक्ट्रेस ने खुलासा किया है. अंकिता का कहना है कि वो अब बोल्ड सीन नहीं करेंगी. तो चलिए पूरी खबर जानते हैं, आगे की रिपोर्ट में.

अंकिता का इंटरव्यू

आपको बता दें कि अंकिता का इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने कहा है कि मुझे नहीं लगता कि अब मुझे ऐसे सीन्स करने चाहिए. शादी के बाद न सिर्फ मैं बल्कि विक्की को भी कुछ रिजर्वेशन होंगे. अब कुछ ऐसी चीज़ें होंगी जो विक्की भी नहीं कर पाएंगे. मैं इसे ऐसे ही देखती हूं, अगर वो मेरे लिए कुछ कर रहे हैं तो मुझे भी उनके इमोशन की कद्र करनी चाहिए और उसे सम्मान देना चाहिए.अंकिता ने आगे कहती हैं, मुझे नहीं लगता कि हमारे बीच किसी भी बोल्ड प्रोजेक्ट की वजह से कोई परेशानी खड़ी होगी. मुझे भी ऐसे बोल्ड रोल्स करने में कोई दिलचस्पी नहीं है और ऐसा नहीं है कि विक्की को इससे परेशानी है.

 यह भी जानिए -  साउथ एक्टर धनुष को पसंद थी पत्नी ऐश्वर्या की सिंपलीसिटी

बता दें अंकिता लोखंडे ने कहा मैं जानती हूं कि अगर मुझे ऐसा कोई ऑफर मिलेगा भी तो विक्की उसे ओपन माइंड से देखेंगे. मैंने बोल्ड सीन्स या रोल न करने का फैसला इसलिए लिया है क्योंकि मैं उन्हें दुख नहीं पहुंचाना चाहती हूं.उन्होंने मुझे कुछ भी करने से रोका नहीं है और मैं जानती हूं कि अगर ऐसा कोई भी ऑफर आएगा तो वो मुझे कहेंगे कि तुम करो लेकिन मैं अंदर से जानती हूं कि मैं अब इसमें कम्फर्टेबल नहीं हूं.'