News Nation Logo

Varun Dhawan, Kiara Advani स्टारर film 'Jug Jugg Jeeyo' की रिलीज़ डेट जारी

एक के बाद एक नई फिल्मों की रिलीज़ डेट प्रोडक्शन हाउस जारी करते हुए नज़र आ रहे है. नई फिल्मों की रिलीज़ डेट की दौड़ में एक और फिल्म का नाम सामने उभर कर आ रहा है. फिल्म का नाम है 'जुग जुग जियो'.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 21 Nov 2021, 03:08:33 PM
Images

Images (Photo Credit: Varun Dhawan/Instagram )

नई दिल्ली :

भारत  के तमाम थिएटर (theatre) कोरोना महामारी से थोड़ी राहत के बाद व्यवसाय में वापस आ गए हैं. कई राज्यों में महामारी की चपेट में आने से पहले की तरह सिनेमाघरों में हाउसफुल (housefull)  बोर्ड देखने को मिल रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की सूर्यवंशी (Sooryavanshi) सिनेमाघरों के फिर से खुलने के बाद सिनेमा हॉल (cinema hall) की शोभा बढ़ाने वाली पहली बड़ी फिल्म थी. बड़ी फिल्म होने के साथ- साथ सूर्यवंशी फिल्म ने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. एक के बाद एक नई फिल्मों की रिलीज़ डेट प्रोडक्शन हाउस जारी करते हुए नज़र आ रहे है. नई फिल्मों की रिलीज़ डेट की दौड़ में एक और फिल्म का नाम सामने उभर कर आ रहा है. फिल्म का नाम है 'जुग जुग जियो'. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) संग नीतू कपूर (Nitu Kapoor)  भी नज़र आने वाली हैं. 

अनिल और नीतू पहली बार करने जा रहे हैं स्क्रीन शेयर 

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए अनिल कपूर और नीतू कपूर पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है. नीतू कपूर काफी समय बाद बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली है. साथ ही वरुण धवन और कियारा आडवानी एक दूसरे संग इश्क़ लड़ाते हुए नज़र आएंगे. 

फिल्म के मुख्य तथ्य

आपको बता दें कि फिल्म का जैसा नाम है वैसा ही मोशन पिक्चर भी सामने आया है. यह एक घरेलु फिल्म है जिसे आप अपने परिवार वालों के साथ देख सकते हैं. 'जुग जुग जीयो' पिछले साल दिसंबर में चंडीगढ़ में शूट की जा रही थी कि तभी कुछ कलाकार COVID-19 से ग्रस्त हो गए थे. जिसके कारण फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया.  हालांकि, जल्द ही सभी टीम मेंबर्स की रिपोर्ट निगेटिव हो गई और फिल्म की शूटिंग को वापस से शुरू कर दिया गया. कोरोना महामारी की दूसरी के बाद इस साल अगस्त में फिल्म की फाइनल शूटिंग की गई और अब आखिरकार फिल्म की रिलीज़ डेट भी जारी कर दी गई है. 

यह भी पढ़ें : तेजस्वी ने करण पर जताया हक, लोगों ने पूछा क्या है रिश्ता? फिर...

फिल्म की रिलीज़ डेट 

फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है. 'गुड न्यूज' फेम राज मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रोडूस की जाएगी. करण जौहर ने फिल्म के मोशन पिक्चर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

 

First Published : 21 Nov 2021, 01:28:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.