News Nation Logo

तेजस्वी ने करण पर जताया हक, लोगों ने पूछा क्या है रिश्ता? फिर...

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में 'वीकेंड का वार' के लेटेस्ट एपिसोड में कई अलग चीज़ें देखने को मिलने वाली हैं. जहां दर्शकों को कंटेस्टेंट्स के लिए कुछ बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. इस दौरान मीडिया कंटेस्टेंट्स को सवालों के कटघरे में खड़े करती दिखाई देगी.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 21 Nov 2021, 10:41:47 AM
249892932 4390371234414758 6754048797056159608 n

TejRan के रिश्ते पर उठ रहे सवाल! (Photo Credit: @tejranedits Instagram)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) के लेटेस्ट एपिसोड में कई अलग चीज़ें देखने को मिलने वाली हैं. जहां दर्शकों को कंटेस्टेंट्स के लिए कुछ बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. इस दौरान आप मीडिया को कंटेस्टेंट्स पर सवालों की बारिश करते देखेंगे. हालांकि, यहां उन्हें कुछ स्पेशल शक्तियां दी गई है. अभी वीकेंड खत्म नहीं हुआ है. ऐसे में माना जा रहा है कि संडे का वार एपिसोड में और भी बहुत कुछ देखने को मिलने वाला है. जिसको देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

प्रोमो में आप देखेंगे कि एक मीडियाकर्मी करण कुंद्रा (Karan Kundra) पर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के दबदबे को लेकर सवाल उठाते हैं. वहीं, दूसरी ओर विशाल कोटियन (Vishal Kotian) से उनके 'राकेश (Raqesh Bapat) ने बहुत बड़ा हाथ मारा है' वाले बयान के बारे में पूछा जाएगा, जो शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ उनके रिश्तों की ओर कहीं न कहीं इशारा करता है. वहीं, घर में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) की बिग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में एंट्री दिखाई गई है. हालांकि, यह जोड़ी कॉमेडी के लिए जानी जाती है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि उनके सवाल इस बार घर में एक नई बहस छेड़ने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- वरुण की इस बात पर भड़के अनिल, लगा दी फटकार!

दरअसल, इस दौरान भारती प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) से पूछती हैं कि उन्हें क्या लगता है कि कौन अब घर में रहने के लायक नहीं हैं. जिस पर प्रतीक करण कुंद्रा  (Karan Kundra) का नाम लेते हैं और उनके आक्रामक व्यवहार पर कहते हैं, "करण बहुत बल का प्रयोग हो गया है." प्रतीक की यही बात दोनों के बीच बहस की वजह बन जाती है. उनकी ये बात सुनकर करण परेशान हो जाते हैं और कहते हैं कि हाँ वह घर में हिंसक हो गया है. फिर करण  (Karan Kundra) अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहते हैं, "कर ले जो करना है" जिस पर प्रतीक उन्हें चेतावनी देते हैं कि उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग न करें. लेकिन दोनों की बीच की बहस यही खत्म नहीं होती. वो दोनों जहां बहस करते रहते हैं. वहीं, दूसरे कंटेस्टेंट्स उन्हें अलग करने की कोशिश करते हैं. जबकि, भारती ये सब देखकर काफी परेशान नज़र आती हैं. 

First Published : 21 Nov 2021, 10:41:03 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.