logo-image

वरुण धवन ने पत्नी नताशा के साथ लिया बोटिंग का मजा, शेयर की Photos

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन और नताशा दलाल झील में एक नाव पर बैठकर राइड का लुत्फ उठा रहे हैं.

Updated on: 21 Mar 2021, 09:47 AM

highlights

  • फिल्म भेड़िया की शूटिंग में बिजी हैं वरुण
  • सिद्धांत चतुर्वेदी और श्रद्धा कपूर ने किया फोटोज पर कमेंट
  • अरुणाचल प्रदेश से कई तस्वीरों को शेयर कर चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी की है. उनकी शादी 24 जनवरी को हुई है. वरुण अभी आने वाली फिल्म भेड़िया (Bhediya) की शूटिंग में बिजी हैं. वे अपनी फिल्म की शूटिंग इस समय अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) की खूबसूरत वादियों में कर रहे हैं. ऐसे में वो अपनी पत्नी के लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं. लेकिन उनकी पत्नी ने इसका भी तरीका खोज निकाला है. वे उनकी शूटिंग साइट पर ही पहुंच गई. जहां दोनों ने काफी मस्ती की है. वरुण ने खुद इन तस्वीरों को शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन और नताशा दलाल झील में एक नाव पर बैठकर राइड का लुत्फ उठा रहे हैं. ऐक्टर ने इस पोस्ट के साथ लिखा, 'हम हनीमून पर नहीं हैं.' वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियोज भी शेयर किए हैं. जिसमें वह वोट चलाने वाले व्यक्ति से बात कर रहे हैं. वहीं, उनके साथ नताशा दलाल और अभिषेक बनर्जी भी नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

ये भी पढ़ें- अपने फैन्स को स्पेशल गिफ्ट देंगे आयुष्मान खुराना

सिद्धांत चतुर्वेदी और श्रद्धा कपूर ने कमेंट किया

तस्वीरों में नजर आ रहा है कि वरुण ने भूरे रंग की विंटर कोट पहनी है, तो वहीं नताशा ने ग्रे कलर की कोट पहन रखी है. ये तस्वीर अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) की लग रही है, हालांकि वरुण ने पोस्ट में लोकेशन का जिक्र नहीं किया है. इस फोटो को वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तीन घंटे के अंदर ही इस पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इस तस्वीर पर 6 हजार से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी और श्रद्धा कपूर जैसी कई सेलीब्रिटी ने इस फोटो पर कमेंट किए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

एक और वीडियो शेयर किया था

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अरुणाचल प्रदेश के एक स्थानीय शख्स के साथ बातचीत कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहे शख्स ने वरुण को बताया कि वह आमिर खान, अनिल कपूर और संजय दत्त को पसंद करता है. वरुण धवन उस शख्स से कहते हैं कि मैं अनिल सर के साथ काम कर रहा हूँ. वे मुझसे छोटे हैं. वे केवल बूढ़े नहीं हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

ये भी पढ़ें- कमल हासन के पैर में उठा भीषण दर्द, रोकना पड़ा चुनाव प्रचार

बता दें वरुण धवन इस वक्त अरुणाचल प्रदेश में हैं. वह यहां अपनी फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि वरुण धवन को अरुणाचल प्रदेश बहुत पसंद आ गया है. वह लगतार यहां के फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. शुक्रवार को भी उन्होंने अरुणाचल प्रदेश का एक वीडियो पोस्ट किया जो कि तेजी से वायरल हो गया. इस वीडियो में वो शर्टलैस नजर आए थे और एक शख्स के साथ पहाड़ी पर चढ़ने की रेस लगा रहे थे.