News Nation Logo
Banner

वरुण धवन और सारा का 'तेरी भाभी' सॉन्ग हुआ रिलीज, धूम मचा रहा है Video

इस गाने में वरुण धवन और सारा की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. 'कुली नंबर 1' (Coolie No 1) के 'तेरी भाभी' सॉन्ग (Teri Bhabhi) को जावेद-मोहसिन, देव नेगी और नेहा कक्कड़  ने मिलकर गाया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Dec 2020, 01:47:33 PM
teri bhabhi

वरुण धवन और सारा का तेरी भाभी गाना रिलीज (Photo Credit: फोटो- Zee Music Company Youtube video grab)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मचअवेटेड फिल्म  'कुली नंबर 1' (Coolie No 1) का पहला गाना 'तेरी भाभी' (Teri Bhabhi Song) आज रिलीज हो गया है. इस गाने में वरुण धवन और सारा की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. 'कुली नंबर 1' (Coolie No 1) के 'तेरी भाभी' सॉन्ग (Teri Bhabhi) को जावेद-मोहसिन, देव नेगी और नेहा कक्कड़  ने मिलकर गाया है.

यह भी पढ़ें: 'आश्रम' फेम त्रिधा चौधरी का आमिर-करीना के गाने पर डांस, Video मचा रहा धमाल

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का ये गाना रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा है. गाने के बोल ऐसे हैं कि हर कोई इस पर थिरकने को मजबूर हो जाएगा. वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ सारा की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. गाने के बोल दानिश साबरी ने लिखे हैं.

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No 1) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर क्रिसमस के खास दिन पर रिलीज होगी. रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'कुली नंबर 1' का निर्देशन डेविड धवन ने किया है तो वहीं इसके निर्माता वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख हैं. फिल्म में  परेश रावल, राजपाल यादव, जावेद जाफरी भी नजर आएंगे. बता दें कि डेविड धवन के निर्देशन में बनी कुली नंबर 1, साल 1995 में रिलीज हुई थी. फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद हैं.

First Published : 03 Dec 2020, 01:47:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.