News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

क्या दे रहे हैं वरूण धवन और नताशा दलाल खुशखबरी ?

फिल्म दुनियां के सितारे किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते है. चाहे वजह कुछ भी हो. वहीं सुर्खियों की बात करे तो वरुण धवन (Varun Dhawan) का नाम सबसे पहले आ जाता है. जो अक्सर चर्चा में रहते हैं. इस बार उनके चर्चा में आने की वजह है. निजी जिंदगी है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 29 Oct 2021, 01:28:16 PM
Varun Dhawan And Natasha Dalal

Varun Dhawan And Natasha Dalal (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

फिल्म दुनियां के सितारे किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते है. चाहे वजह कुछ भी हो. वहीं सुर्खियों की बात करे तो वरुण धवन (Varun Dhawan)का नाम सबसे पहले आ जाता है. जो अक्सर चर्चा में रहते हैं. इस बार उनके चर्चा में आने की वजह है. उनकी निजी जिंदगी है. दरअसल  2021 में 24 जनवनरी को एक्टर ने अपने बचपन की दोस्त नताशा दलाल (Natasha Dalal)से शादी की थी. वहीं बीते दिन दोनों ने अपना पहला करवाचौथ भी मनाया था. जिसकी कुछ तस्वारें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लोगों को पसंद भी खूब आ रही हैं. नताशा दलाल का सिंपल लुक सभी को लुभा रहा है. इनकी जोड़ी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खीच रही थी. दोनों साथ में काफी ज्यादा प्यारे लग रहे थे. 

यह भी जानें -आर्यन खान की जमानत पर सेलेब्स का आया रिएक्शन, मलाइका बोलीं- ‘Thank God’

आपको बता दें  इस हॉट कपल की तस्वीरें तो वायरल हो ही रही है. लेकिन इसके साथ सोशल मीडिया पर एक और खबर तेजी से  वायरल हो रही है. लोग इन फोटोज को देखने के बाद यह अनुमान लगा रहे है कि नताशा और वरूण पैरेंट्स बनने वाले हैं. और ये लगातार सुर्खियों की वजह बने हुए है. दरअसल  हुआ यू कि इन वायरल तस्वीरों में वरूण नताशा दलाल के पेट पर वरुण धवन हाथ रखे हुए हैं. एक्टर को इतना केयर करते हुए देख लोगों ने तो मजे भी लेने शुरू कर दिये हैं. कई यूजर्स ने यह पूछ भी लिया क्या नताशा दलाल प्रेग्नेंट हैं. प्रेगनेंसी को लेकर तरह- तरह की बाते लगातार हो रही है .

वर्कफ्रंट-

वहीं सोशल मीडिया पर कमेंटस की भरमार है. लोगों ने बधाई की कतार लगा दी है. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो , एक्टर को लास्ट टाइम  कुली नंबर 1 में देखा गया था.  ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. कुली नंबर 1 में वरुण जिसमें उनके साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan)नजर आई थी. इसके साथ ही एक्टर को जल्द ही फिल्म भेड़िया फिल्म में वरूण नजर आएंगे. जिसका इंतजार उनके फैंस को लंबे समय से है. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन (Kriti Sanon)नजर आएंगी .

 

First Published : 29 Oct 2021, 01:28:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.